script

प्रशासन ने सील कर दी दुकान, नौकर भीतर ही बंद हो गया

locationश्योपुरPublished: Jun 06, 2021 09:01:04 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

शहर में रविवार के लॉकडाउन के बाद भी खुली एक दुकान को प्रशासन किया था सील, सूचना पर वापिस आकर टीम ने दुकान खोलकर नौकर को निकाला

प्रशासन ने सील कर दी दुकान, नौकर भीतर ही बंद हो गया

प्रशासन ने सील कर दी दुकान, नौकर भीतर ही बंद हो गया

श्योपुर,
श्योपुर शहर में रविवार के लॉकडाउन में खुली मिली एक दुकान को प्रशासन की टीम ने सील कर दिया, लेकिन दुकान का नौकर अंदर ही बंद हो गया। लगभग आधा घंटे बाद में दुकानदार ने सूचना दी और प्रशासन की टीम ने वापिस आकर दुकान खोलकर नौकर को बाहर निकाला।

प्रभारी तहसीलदार रजनी बघेल, नपा सीएमओ मिनी अग्रवाल और कोतवाली प्रभारी राजेश शर्मा की टीम ने शहर में रविवार के लॉकडाउन का जायजा लेने के लिए शहर में भ्रमण किया। इस दौरान पाली रोड पर मेला ग्राउंड के निकट त्रिलोक अग्रवाल की कृष्ण गोपाल हार्डवेयर नाम से दुकान खुली मिली, तो अफसरों के आदेश पर नपा के अमले ने दुकान सील कर दी। लेकिन नौकर अंदर ही छिप गया, बावजूद इसके न तो दुकानदार त्रिलोक अग्रवाल ने बताया और न ही प्रशासन व नपा के कारिंदों में दुकान में और लेागों के होने के बारे में जानकारी ली, जिसके चलते नौकर उस्मान मोहम्मद भीतर ही बंद हो गया। विशेष बात यह है कि सील करने के बाद भी दुकानदार ने नहीं बताया और जब टीम वहां से चली गई, तब उसने अधिकारियों को फोन लगाया कि दुकान में नौकर रह गया है। जिसके बाद टीम वापिस लौटी और नौकर को बाहर निकालाऔर दुकानदार व नौकर को फटकर लगाई और दुकान फिर सील कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो