scriptबसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए | sheopur | Patrika News

बसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए

locationश्योपुरPublished: Oct 22, 2021 08:03:04 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

विधायक के खिलाफ बसपा ने किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

बसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए

बसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए,बसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए,बसपाई बोले-श्योपुर विधायक की सदस्यता रद्द की जाए

श्योपुर,
श्योपुर के कांग्रेसी विधायक बाबू जंडेल द्वारा संविधान को लेकर दिए गए बयान के चलते भाजपा के बाद अब बसपा ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार केा बहुजन समाज पार्टी की जिला इकाई के बैनर तले बसपाईयों ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया और नारेबाजी करते हुए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में विधायक जंडेल की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग उठाई।

शहर में बाइक रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे बसपाईयों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कलेक्ट्रेट पर भी बसपाईयों ने विधायक बाबू जंडेल और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार संजय जैन को दिया। दिए गए ज्ञापन में बसपाईयों ने कहा कि श्योपुर विधायक बाबू जंडेल भारत के संविधान को फाडऩे और जलाने का जो बयान दिया है, उसकी हम निंदा करते हैं और इस कृत्य के लिए विधायक पर कठोर कार्यवाही हो, साथ ही विधानसभा की सदस्यता भी रद्द की जाए। बसपा के ज्ञापन और प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष हीरालाल बैरवा, तुलसीनारायण मीणा, काशीराम सेंगर, मिश्रालाल बैरवा, ओपी जारोलिया, मुकेश गलमान्या आदि सहित बड़ी संख्या में बसपाई मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो