scriptश्योपुर की खो-खो टीम ने जीता राज्यस्तरीय खिताब | sheopur | Patrika News

श्योपुर की खो-खो टीम ने जीता राज्यस्तरीय खिताब

locationश्योपुरPublished: Nov 22, 2021 08:19:30 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

-31वीं सब जूनियर राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में दिखाया दम

श्योपुर की खो-खो टीम ने जीता राज्यस्तरीय खिताब

श्योपुर की खो-खो टीम ने जीता राज्यस्तरीय खिताब

श्योपुर
31वीं सब जूनियर राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में श्योपुर की अंडर-14 बालक वर्ग की टीम ने न केवल बेहतर प्रदर्शन किया, बल्कि प्रथम स्थान हासिल कर खिताब भी अपने नाम किया। यही नहीं इस टीम के चार खिलाडिय़ों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी हुआ है।

पिछले दिनों इंदौर में खेली गई इस 31वीं सब जूनियर राज्य स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में श्योपुर की टीम ने अपने सभी मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया और फाइनल में जगह बनाई। वहीं फाइनल मुकाबले में इंदौर के हैप्पी वंडर टीम को करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट में विजेता का स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर श्योपुर टीम के कोच पंकज शर्मा, डेलन सिंह तुमरांची, शुभम बैरागी, विष्णु शिवहरे, विवेक चंदेरिया, विनय वैष्णव, अनिकेत रघुवंशी, कृष्णकांत वैष्णव आदि सीनियर खिलाडिय़ों ने खिलाडिय़ों को बधाई दी है।

चार खिलाड़ी मध्यभारत की टीम में
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के बाद अब हिमाचल प्रदेश के ऊना में 31वीं सब जूनियर राष्ट्रीय स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। जिसमें श्योपुर जिले के खो-खो खिलाड़ी भावेश शाक्य,कृष्णा गुप्ता, आदित्य भीम, कृष्णा राठौर का चयन मध्य भारत टीम में किया गया है। चयनित खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य के लिए कोच और सीनियर खिलाडिय़ों ने बधाई दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो