script

दीवार तोड़कर मोबाइल दुकान से उड़ाया पांच लाख का माल

locationश्योपुरPublished: May 20, 2018 09:39:06 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

श्योपुर के पाली रोड पर बस स्टैंड के सामने की दुकान से बीती रात को कब्रिस्तान में घुसकर चोरी को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

Shop,mobail shop,crime News,sheopur news,sheopur news in hindi,mp news

दीवार तोड़कर मोबाइल दुकान से उड़ाया पांच लाख का माल

श्योपुर. पाली रोड स्थित एक मोबाइल की दुकान से दीवार तोड़कर पांच लाख करीब का माल पार किया गया है। चोरी की वारदात को बीती रात को नकबजनों द्वारा कब्र्रिस्तान तरफ की दीवार तोड़कर अंजाम दिया गया। चोरी का पता रविवार की सुबह तब चला जब दुकान संचालक ने ११ बजे करीब दुकान को खोला। विशेष बात यह है कि चोर की तस्वीर दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने संदिग्धों की धरपकड़ भी शुरू कर दी है।
घटनाक्रम के मुताबिक रविवार की सुबह जब दुकानदार ने दुकान की शटर खोली तो अंदर का नजारा देखते ही वो सकते में आ गया और उसके द्वारा तत्काल कोतवाली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। नगर निरीक्षक सुनील खेमरिया ने टीम के साथ पहुंचकर दुकान का मुआयना किया और फिंगरप्रिंट एक्सपर्टस को इसकी सूचना दी। मामले के अनुसार नवीन बस स्टैंड के सामने गगन बिंदल की मोबाइल की दुकान है।

दुकान को रोज की तरह शनिवार की रात करीब ८ बजे बंद किया गया। रविवार की सुबह ११ बजे करीब जब दुकान खोली, तो अंदर से मोबाइल सेटस, लैपटॉप आदि गायब थे। साथ ही कब्रिस्तान की तरफ की दीवार में एक बड़ा सा छेद बना हुआ था। दुकानदार द्वारा चोरी की वारदात की सूचना तत्काल कोतवाली थाना पुलिस को दी गई।जिसके बाद नगर निरीक्षक सुनील खेमरिया ने दुकान पर पहुंचकर चोरी की वारदात को जायजा लिया। साथ ही दीवाल के उस हिस्से को भी पीछे से जाकर देखा, जिधर से होकर नकबजन दुकान के अंदर घुसे थे।


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर
बस स्टैंड के सामने बाली मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन दीवार का जो छेद है, उसके आकार से उससे लग रहा था कि इसमें बच्चा घुसाया गया, लेकिन बाद में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी गई तो एक मोटा शख्स मोबाइल चोरी करते हुए कैद हुआ। अनुमान लगाया जा रहा है कि एक दूसरा चोर बाहर खड़ा था और मोबाइल ले रहा था। सीसीटीवी कैमरे के फोटो और वीडियो पुलिस ने वायरल कर दिए और संदिग्धों की धरपकड़ व पूछताछ शुरू कर दी है।

दीवार में किए गए छेद से लग रहा था, कि बच्चा घुसाया गया होगा, लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कैद एक शख्स कैद हुआ है। जिसकी तलाश की जा रही है। हमने फोटो वायरल कर दिए हैं, साथ ही टीमें भी लगा दी है।
सुनील खेमरिया,नगर निरीक्षक, श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो