script

श्योपुर के बच्चों ने ललकारा पाकिस्तान

locationश्योपुरPublished: Feb 18, 2019 08:33:42 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

श्योपुर के बच्चों ने ललकारा पाकिस्तानपुलवामा हमले के विरोध में निजी स्कूलों के बच्चों ने निकाली रैली, शहीदों को अर्पित किए श्रद्धासुमन

sheopur

sheopur

श्योपुर,
पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस क्रम में दर्जन भर से अधिक निजी स्कूलों के बच्चे भी सोमवार को सड़क पर उतरे और रैली निकालकर आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश दिखाते हुए अपना विरोध जाहिर किया। इस दौरान शहीदों की शहादत को नमन करते हुए मेला मैदान में दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धासुमन भी अर्पित किए।
प्राइवेट स्कूल ऐसोसियशन के बैनर तले शहर के दर्जन भर से अधिक स्कूलों के लगभग एक हजार से अधिक बच्चों द्वारा निकाली गई ये रैली कॉलेज कैंपस से प्रारंभ हुई। हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के जोशीलों नारों के बीच हाथों में तिरंगा, श्रद्धांजलि के बैनर, तख्त्यिां आदि लेकर निकले बच्चे कॉलेज से पाली रोड, नवीन बसस्टैंड, पुराना बसस्टैंड, पटेल चौक, एसएएफ लाइन, जयस्तंभ, गुलंबर होते हुए श्री हजारेश्वर मेला मैदान पहुंचे।
यहां नारेबाजी करते हुए बच्चों ने अपना आक्रोश दिखाया, साथ ही शहीदों की आत्मशांति के लिए दो मिनट का मौन धारण भी किया। इस दौरा बच्चों का गुस्सा साफ दिख रहा था, जिसमें बच्चे शहीदों की शहादत के बदले में ठोस कार्यवाही की मांग कर रहे थे। बच्चों ने इस दौरान आतंकवाद को जड़ से खत्म करने और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भी आवाज बुलंद की। इस दौरान ऐसोसियशन के अध्यक्ष रामबाबू शर्मा, योगेश तिवारी, अनिल गुप्ता, संजय सक्सैना, राजीव गुप्ता आदि सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो