scriptसाहब!ससुराली कर रहे परेशान,न्याय दिलवाओ | Sir In-laws are troubled, get justice | Patrika News

साहब!ससुराली कर रहे परेशान,न्याय दिलवाओ

locationश्योपुरPublished: Mar 27, 2019 01:39:33 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

भाईके साथ पहुंची महिला ने एएसपी को सुनाई पीड़ा,दिया आवेदन

sheopur

sheopur

श्योपुर
साहब!ससुरालीजन मुझे परेशान कर रहे है। जमीन-जायदाद में मेरे बच्चों का हिस्सा नहीं दे रहे है। मांगने पर मारपीट करते है। जिसकारण ससुराल में रहना मुश्किल हो रहा है।
यह पीड़ा मंगलवार को शहर के भोई मोहल्ला निवासी महिला पाना बाई पत्नी धर्मेन्द्र ने एएसपी पीएल कुर्वे को सुनाईऔर उनको आवेदन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई। अपने भाईको लेकर पहुंची महिला पाना बाईने बताया कि ससुर की मौत के बाद से पति,देवर,जेठ आए दिन परेशान कर रहे है।मेरे चार बच्चे है,लेकिन इनको ससुरालीजन अपने हिस्से की जायदाद से बेदखल कर रहे है। यह बात कहने पर ससुरालीजन मारपीटकर करते है। बीते रोज पति सहित अन्य ससुरालीजनों के द्वारा मेरी मारपीटकर मुझे से घर से निकाल दिया गया। एएसपी ने पीडि़ता को नियमानुसार कार्रवाईका भरोसा दिया है।
इधर जैदा मंडी से बाइक चोरी
श्योपुर
कोतवाली थाना क्षेत्रस्थित जैदा मंडी से एक बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने बताया कि चोरी गईबाइक प्रकाश चंद्र पुत्ररमेशचंद्र गर्ग निवासी मैन बाजार श्योपुर की है। बाइक चोर का अभी पता नहीं है। लेकिन प्रकाशचंद्र गर्ग की रिपोर्ट पर बाइक चोरी का मामला दर्जकर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।चोरी हुईबाइक की कीमत २० हजार रुपए बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो