scriptअस्पताल में ट्रैक्टर के नीचे आ बैठी नागिन,मचा हड़कंप | Sitting down the tractor in the hospital, stirring the serpent | Patrika News

अस्पताल में ट्रैक्टर के नीचे आ बैठी नागिन,मचा हड़कंप

locationश्योपुरPublished: Mar 10, 2019 09:09:07 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

जिला अस्पताल के पार्क की सफाई के दौरान निकली नागिन,

sheopur

sheopur


श्योपुर
्रजिला अस्पताल में रविवार की सुबह उस समय हडकंप मच गया,जब ट्रैक्टर के नीचे आकर एक नागिन बैठ गई। काफी देर तक ट्रैक्टर के नीचे बैठी रही नागिन को देखने के लिए यहां लोगों की भीड़ लग गई। सांप पकडऩे वाले जानकार को बुलाकर नागिन को पकड़वाया गया। तब कहीं जाकर राहत की सांस ली।
दरअसल रविवार की सुबह जिला अस्पताल के पार्क में जेसीआई के सदस्यगण श्रमदान के जरिए साफ-सफाई कर रहे थे। इस दौरान अस्पताल का स्टॉफ भी मौजूद था। जब सफाई के दौरान निकले कचरे को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरा गया,तभी एक नागिन ट्रैैक्टर के नीचे आकर बैठ गई। फन फैलाकर बैठी नागिन को देखकर यहां लोगों में हड़कंप मच गया। ट्रैक्टर चालक ने भी डर के मारे ट्रैक्टर को चालू नहीं किया। अस्पताल के डॉक्टर और स्टॉफ भी नागिन को देखने के लिए बाहर आ गए। इस दौरान लोगों ने कई तरह के कयास लगाने भी शुरु कर दिए। जबकि कुछ लोगों ने नागिन के आगे कटोरी में दूध भी रख दिया। इसके बाद सांप पकडऩे में माहिर शादात गौरी को बुलाकर नागिन पकड़वाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो