scriptअंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी ट्रॉली पेड़ से टकराई, छह घायल | six people injured badly in road accident | Patrika News

अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी ट्रॉली पेड़ से टकराई, छह घायल

locationश्योपुरPublished: Jan 07, 2018 03:18:28 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

कराहल थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, घायलों को कराया गया कराहल अस्पताल में दाखिल

road accident, tractor trolly, six people injured, people injured, gwalior news hindi, mp news hindi
कराहल. बहन की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए राजस्थान जा रहे लोगों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। शनिवार सुबह सात बजे यह हादसा कराहल थाना क्षेत्र में करियादेह-भैसरावन रोड पर हुआ। हादसे के दौरान ट्रॉली में सवार छह लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए कराहल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई।

बरगवां थाने के गांव जाखदा निवासी मानाराम जारोलिया शनिवार सुबह अपने परिवार के लोगों के साथ बहन की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए राजस्थान के गणेशपुरा गांव जा रहे थे। ट्रॉली में करीब २५ लोग सवार थे। जाखदा से चली यह ट्रैक्टर-ट्रॉली कराहल से दो किमी आगे चलकर करियादेह-भैसरावन रोड पर असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार ऊषा पुत्री नरपत, सुआ पुत्र बद्री, मुन्नी पत्नी रामदयाल, किंता पत्नी दयाराम, कल्लू पुत्र फतरु निवासी जाखदा, रामवती पत्नी चिरोंजी निवासी पनवाड़ा घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए कराहल अस्पताल में दाखिल कराया गया।
बाइक दुर्घटनाग्रस्त,दो गंभीर घायल
विजयपुर-टेंटरा सड़क मार्ग पर शनिवार को एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको रैफर मरीज को लेने के लिए वीरपुर से विजयपुर जा रही १०८ एंबुलेंस ने उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल मे दाखिल कराया गया। जहां से उनको प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी एंबलुेंस से ग्वालियर रैफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील के ग्राम हरियापुरा निवासी दीपू पुत्र राजाराम कुशवाह तथा अनूप पुत्र मुन्ना कुशवाह शनिवार को बाइक से विजयपुर से अपने गांव जा रहे थे। तभी मढ़ा गांव के पास उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
ट्रैक्टर पलटने से दो घायल
सोंईकलां. श्योपुर-सवाईमाधोपुर स्टेट हाईवे पर शनिवार की शाम को सोंईकलां स्थित पेट्रोलपंप के पास बोर सफाई मशीन लेकर जा रहा ट्रैक्टर पलट गया। जिससे ट्रैक्टर में सवार दो लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल श्योपुर में दाखिल कराया गया। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। देहात थाने के एएसआई केएम दुबे ने बताया कि ददूनी से रायपुरा के लिए आ रहा ये ट्रैक्टर सोंईकलां पेट्रोलप पंप के पास असंतुलित होकर पलट गया। जिससे ट्रैक्टर में सवार रमेश पुत्र काशीराम मीणा निवासी रायपुरा और धर्मेन्द्र पुत्र देवी सिंह जाट निवासी खंडार घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो