सांप की मौत के बाद दो सांपों ने लिया गांव वालों से बदला, तीन को डसा एक की मौत

नाग नागिन के बदले की कहानी तो अपने बहुत सुनी होंगी लेकिन हम आपको ऐसा वाकया सुनाने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके रौंगेटे हो जाएंगे। 

By: shyamendra parihar

Published: 18 Aug 2017, 03:53 PM IST

श्योपुर। नाग नागिन के बदले की कहानी तो अपने बहुत सुनी होंगी लेकिन हम आपको ऐसा वाकया सुनाने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके रौंगेटे हो जाएंगे। श्योपुर के सहसराम गांव में एक सांप की मौत हो गई। सांप की मौत के बाद उसका बदला लेने के लिए दो सांपों ने गांव वालों पर धावा बोल दिया। दो सांपों ने गांव की तीन लोगों को डस लिया, जिसमें से एक की मौत हो गई है। फिलहाल गांव में लोग दहशत मेंं हैं और पूरी रात लोग जागकर काट रहे हैं।

 

MUST READ :  गलफ्रेंड के चक्कर में 11वीं के दो छात्रों ने फूंक डाली ट्रेन, वाकया सुनेंगे तो नींद उड़ जाएगी आपकी

 

रात में सोते हुए युवक को सांप ने डसा
श्योपुर के सहसागांव में कुछ दिनों पहले एक सांप को मार दिया गया था, जिसके बाद गांव में दो और सांप निकल आए और गांव वालों पर हमला शुरू कर दिया। ताजा वाकया ये है कि गांव में रात को रोज कि तरह कल्लू धाकड़ उम्र 35 वर्ष सोया हुआ था। अचानक से उसे सर्प द्वारा काटे जाने का अहसाह हुआ। देखा तो काला सर्प था, जिसे उसके द्वारा चीखने पर घरबालों ने ढूंढकर मार दिया।

तीन लोगों को डसा, एक की मौत
सांप गांव में अभी तक तीन लोगों को डस चुके हैं,जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। सांप के भय से गांव वाले दहशत में हैं।

महिला को सांपने डंसा, मौत
विजयपुर. घर में शौचालय नहीं होने के कारण शौच करने के लिए घर से बाहर गई एक महिला को सांप ने डंस लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना गुरुवार की सुबह विजयपुर थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मणपुरा की है। बताया गया है कि लक्ष्मणपुरा निवासी महिला ममता ३५ वर्ष पत्नी महाराज सिंह कुशवाह गुरुवार को शौच करने के लिए घर से बाहर गई। जहां उसे पत्थरों की दीवार के पास सांप ने डंस लिया। परिजन महिला को इलाज के लिए जानकारों के पास ले गए। मगर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहले भी सांप के हमले हो चुके हैं
श्योपुर चूंकि जंगलों से घिरा हुआ इलाका है इसलिए यहां आए दिन सांप निकलने और उनके डसने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। यहां के गांवों में संापों का भय हमेशा रहता है।

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned