एसपी गांव वालों से बोले, थानेदार नहीं सुने तो मुझे बताओ, तत्काल कार्रवाई होगी

अगर गांववासी शराब छोड़ चुके हैं और इसके बाद भी कोई अवैध शराब बनाकर बेच रहा है। तो तुम थाने पर बताओ। न सुने तो मुझे बताओ।

By: shyamendra parihar

Published: 09 Dec 2017, 05:52 PM IST

श्योपुर। अगर गांववासी शराब छोड़ चुके हैं और इसके बाद भी कोई अवैध शराब बनाकर बेच रहा है। तो तुम थाने पर बताओ। न सुने तो मुझे बताओ। तत्काल कार्रवाई होगी। यह भरोसा पुलिस कप्तान डॉ. शिवदयाल सिंह ने बरगवंा के ग्रामीणों को दिलाया।

 

पूर्व पीएम वाजपेई की यादों से रूबरू होने पीएम मोदी जाएंगे अटल जी की नगरी

 


ग्रामीणों ने गांव में शराब पीना लोगों द्वारा छोड़ दिए जाने की जानकारी दी। साथ ही बताया कि सब लोग जब अच्छा कर हैं, तब भी गांव में कुछ लोग अवैध शराब बेच रहे हैं, जिससे कुछ लोग फिर से शराब पीने लगे हैं, कृपया अवैध रूप से इस शराब बिक्री को बंद कराया जाए। इस पर एसपी डॉ. शिवदयाल ने थानेदार को इनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान ग्राम गोरस में आयोजित चौपाल लगाई गई।

 

MP Patwari Exam : 7 बजे हुई एंट्री और 12 बजे शुरू पटवारी की परीक्षा,छात्र समेत परिजन भी हुए परेशान, वीडियो देखें

कलेक्टर सोलंकी द्वारा चौपाल में निर्देश दिए गए कि नल-जल योजना के संचालन के लिए आठ दिन से खराब डीपी को बदल कर पेयजल व्यवस्था सुचारू की जाए। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत नवंबर एवं दिसंबर का खाद्यान वितरण दो दिवस में सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

 

बिजली विभाग की गलती उपभोक्ता पर पड़ी भारी, बिजली का बिल ऐसा कि देखकर उड़ गए होश

ग्राम ककरधा में सहरिया सेटलमेंट बस्ती में सिंगल फेस मोटर डालने के निर्देश पंचायत सचिव को दिए। ग्राम पिपरानी में चार वर्ष पूर्व बने संस्था के भवन का ताला तोड़कर राशन वितरण कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर द्वारा ग्राम सारनआहिरवानी में आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया गया तथा बच्चों से चर्चा की गई। इसके अलावा काली तलाई, कराई, गढला, चितारा, सारनआहिरवानी, परतवाड़ा, जाखदा आदि ग्रामों का भ्रमण भी किया गया।

 

3 घंटे लेट शुरू हुई पटवारी परीक्षा,नाराज छात्रों ने मचाया हंगामा

shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned