scriptथानेदारो से एसपी बोले-स्मैक पर प्रभावी अंकुश लगाओ,नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहो | Speak SP from the Thanedaro, Improve the Smack Effective, otherwise be | Patrika News

थानेदारो से एसपी बोले-स्मैक पर प्रभावी अंकुश लगाओ,नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहो

locationश्योपुरPublished: Jun 06, 2019 07:53:08 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

एसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम में ली क्राइम मीटिंग,अच्छा काम करने वाले थानेदारो की पीठ भी थपथपाई

sheopur

sheopur

श्योपुर,
स्मैक के नशे पर प्रभावी अंकुश लगना चाहिए। इसके लिए सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में प्राथमिकता के साथ कार्रवाई करे। जिस थाना क्षेत्र में स्मैक बिकने की खबर मिली,उस थाने का थाना प्रभारी कार्रवाई के लिए तैयार रहे। यह सख्त हिदायत एसपी नगेन्द्र सिंह ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोलमरूप में आयोजित क्राइम मीटिंग में उपस्थित थानेदारों की क्लास लेते हुए दी।
पांच घंटे चली क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानेवार दर्ज अपराध और उनके निराकरण की स्थितियां जानी। साथही काम में ढिलाई दिखाने वाले थाना प्रभारियो को कड़ी फटकार लगाई। मीटिंग में एसपी ने अच्छा काम करने वाले थाना प्रभारियो की पीठ भी थपथपाई। एसपी ने कहा कि किसी थाने में दलाली प्रथा नहीं चलनी चाहिए। जिस थाने में यह प्रथा चल रही है,वह तत्काल बंद होनी चाहिए। जिला मुख्यालय पर पुलिस से जुड़ी समस्या लेकर आने वाले लोगो की संख्या बढ़ रही है। इसलिए लोगो की समस्याओं की सुनवाई प्रभावी ढंग से थाना स्तर पर की जाए। एसपी ने थाना प्रभारियों को आमजनता से सीधा संवाद बढ़ाने के निर्देश भी दिए। एसपी ने कहा कि थाना प्रभारी थानो से निकलकर आमजनता के बीच पहुंचे और उनसे संवाद स्थापित करते हुए उनका विश्वास पुलिस के प्रति बढ़ाने की पहल करें। बैठक में एएसपी पीएल कुर्वे सहित एसडीओपी और सभी थानो के थाना प्रभारी उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो