scriptसरपंच बोला-मेरे फर्जी हस्ताक्षर व सील से राशि को खुर्दबुर्द कर रहा प्रभारी सचिव | Speaking of the sarpanch - Charge Secretary with the secret sign and s | Patrika News

सरपंच बोला-मेरे फर्जी हस्ताक्षर व सील से राशि को खुर्दबुर्द कर रहा प्रभारी सचिव

locationश्योपुरPublished: Jan 23, 2019 07:51:46 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

ग्राम पंचायत बर्धाखुर्दका मामला,सरपंच ने की शिकायत

sheopur

sheopur

श्योपुर,
प्रभारी सचिव न सिर्फ अपनी मनमानी चला रहा है,बल्कि मेरे फर्जी हस्ताक्षर व सील लगाकर पंचायत की राशि को खुर्द बुर्द कर रहा है। यह आरोप ग्राम पंचायत बर्धाखुर्दके सरपंच रमेश आदिवासी ने लगाते हुए इस मामले की शिकायत अफसरों से की है।
आदिवासी विकासखंड कराहल की ग्राम पंचायत बर्धाखुर्द के सरपंच रमेश आदिवासी ने बताया कि मेरी पंचायत के सचिव का प्रभार इन दिनों रोजगार सहायक गिर्राज शर्मा के पास है। लेकिन प्रभारी सचिव मनमानी कर रहा है। वह न तो ग्राम सभा में विकास कार्योका ठहराव प्रस्ताव और न अनुमोदन करवा रहा है और न ही पंचायत के कार्यो को नियमानुसार संचालित करवा रहा है। सरपंच का आरोप है कि प्रभारी सचिव विकास कार्यो को कागजों में करवा रहा है और विकास कार्योके नाम पर आने वाली राशि को मेरे फर्जीहस्तार और सील के जरिए खुद ही खुर्द बुर्द कर रहा है। इनस्थितियों से न सिर्फ मेरी छवि धूमिल हो रही है,बल्कि पंचायत में विकास कार्य भी प्रभावित हो रहे है। सरपंच ने मनमाने ढंग से हुए कार्योकी जांच और बैंक खातो को कुछसमय के लिए होल्ड करवाए जाने की मांग अफसरों से की है।
वर्जन
अभी ऐसी कोई शिकायत मेरे पास नहीं आई है। शिकायत आएगी तो उसकी जांच करवाते हुए कार्रवाई की जााएगी।
बसंत कुर्रे
कलक्टर,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो