ममेरे भाईयों के बीच चले लाठी-डंडे,छह घायल

ढोढर थाना क्षेत्र के बगदिया गांव की घटना,क्रॉस मामला दर्ज

By: Laxmi Narayan

Published: 06 Apr 2020, 07:04 AM IST

श्योपुर,
ढोढर थाना क्षेत्र के ग्राम बगदिया में बीती शाम को ममेरे भाईयों के बीच विवाद हो गया। विवाद रिश्तेदारो के ट्रैक्टर पकडऩे के शक को लेकर हुआ। विवाद के दौरान दोनो पक्ष के लोगो के बीच आपस में खूब लाठी डंडे चले। ढोढर थाना प्रभारी रीना राजावत ने बताया कि विवाद में एक पक्ष से श्यामलाल गुर्जर, गिरवर, काडू और घनश्याम जख्मी हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से रामलखन और उसका बेटा सुरेन्द्र जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया। इस मामले में रामलखन पुत्र मोती गुर्जर की रिपोर्ट पर जुगराज, श्याम, पूरन तथा श्यामलाल पुत्र रामस्वरुप गुर्जर की रिपोर्ट पर रामलखन,सुरेन्द्र, करन, देवू गुर्जर के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
उधर ओछापुरा में रवि सेन के घर में आरोपी नंदू राठौर और नीरज राठौर ने शराब के नशे में गाली गलौच कर पत्थर फेंक दिए। पत्थरों से फरियादी को चोट आई। ओछापुरा थाना पुलिस ने रवि की रिपोर्ट पर दोनो आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक सहित दो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज
श्योपुर,
शहर की क्रेशर कॉलोनी में हुए विवाद के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक युवक सहित दो लोगो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दे कि 21 मार्च को क्रेशर कालोनी में विवाद हो गया था। जिसमें रमन मीणा निवासी कुहांजापुर की हत्या हो गई। जबकि सुग्रीव घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी आवेदन दिया गया। कोतवाली थाना प्रभारी यश बिजोरिया ने बताया कि आवेदन की जांच के बाद धर्म सिंह मीणा पुत्र बाबूलाल मीणा की रिपोर्ट पर रमन मीणा और सुग्रीव मीणा निवासी कुहांजापुर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।


संदिग्ध परिस्थितियों के बीच महिला ने लगाई फांसी
विजयपुर,
कस्बे की अंबेडकर कालोनी में एक महिला ने अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों के बीच फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। फांसी लगाए जाने के कारणों का अभी पता नहीं है। विजयपुर थाना प्रभारी सतीश साहू ने बताया कि अंबेडकर कालोनी निवासी सुनीता (38) पत्नी मुकेश शाक्य ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मर्ग दर्ज कर फांसी लगाए जाने की जांच शुरु कर दी है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned