scriptप्रेमसर में फिर दुकान से चोरी, बढ़ा ग्रामीणों का आक्रोश | stolen in Premsar again, outrage of villagers increased | Patrika News
श्योपुर

प्रेमसर में फिर दुकान से चोरी, बढ़ा ग्रामीणों का आक्रोश

20 दिन के भीतर आधा दर्जन हो गई चोरी की वारदातें
 
 

श्योपुरDec 05, 2019 / 11:25 pm

Vivek Shrivastav

प्रेमसर में फिर दुकान से चोरी, बढ़ा ग्रामीणों का आक्रोश

प्रेमसर में फिर दुकान से चोरी, बढ़ा ग्रामीणों का आक्रोश

प्रेमसर/श्योपुर. देहात थाना क्षेत्रके ग्राम प्रेमसर में पुलिस सहायता केन्द्र होने के बाद भी चोरी की वारदातें आए दिन घटित हो रही है। बीती रात को चोर एक दुकान से टीन उठाकर चोरी कर ले गए। जबकि इसके पहले 20 दिन के भीतर चोरी की आधा दर्जन के करीब वारदातें घटित प्रेमसर में घटित हो चुकी है।
खास बात यह है कि चोरी की इन वारदातों की शिकायत देहात पुलिस थाने में भी दर्ज करवाई गई। मगर इसके बाद भी पुलिस अभी तक एक भी वारदात को ट्रेस नहीं करपाई है। यही वजह है कि ग्रामीणों का पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को चोरों ने ओमप्रकाश राठौर की फल-सब्जी की दुकान के ऊपर से टीन उठाए और दुकान में घुसकर नकद 5 हजार रुपए चोरी कर ले गए। इसका पता ओमप्रकाश को गुरुवार की सुबह तब चला, जब उसने दुकान खोली। इसके पहले चोर आधा दर्जन स्थानों पर भी चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।
सूना रहता है पुलिस सहायता केन्द्र

ग्रामीणों का कहना है कि प्रेमसर में पुलिस सहायता केन्द्र भी खोला गया है। लेकिन पुलिस सहायता केन्द्र से पुलिस नदारद रहती है। जिस कारण पुलिस सहायता केन्द्र सूना पड़ा रहता है। जिसका फायदा चोर उठा रहे है। इसके बाद भी पुलिस इस दिशा में गंभीरता नहीं दिखा रहे है।
यदि ऐसी स्थितियां है तो उसे दिखवाते हुए कार्रवाई की जाएगी।

रामतिलक मालवीय, एसडीओपी, श्योपुर

Home / Sheopur / प्रेमसर में फिर दुकान से चोरी, बढ़ा ग्रामीणों का आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो