महिला पति से बोली-गाड़ी रोको उल्टियां होगी,पति ने गाड़ी रोकी तो महिला गाड़ी से उतरकर चंबल नदी में कूदी !

-चंबल नदी पर बने पाली पुल की घटना,पति बोला उल्टियां करते समय चक्कर आने के कारण नदी में गिरी
-वोट के जरिए महिला को निकाला बाहर,इलाज के लिए भेजा जिला अस्पताल,अस्पताल में महिला की हो गई मौत

दांतरदा/श्योपुर
सुनो जी, गाड़ी जल्दी रोको, मुझे उल्टियां होगी। ये बात मायके से पति के साथ ससुराल जा रही महिला ने चलती कार में अपने पति से कही। पत्नी की बात सुनकर, पति ने तत्काल गाड़ी रोक दी। इसके बाद गाड़ी से नीचे उतरी महिला पुल से नीचे चंबल नदी में कूद गई। जबकि महिला के पति का कहना है कि उल्टियां करने के दौरान पत्नी को चक्कर आ गए और वह नदी में गिर गई। यह घटनाक्रम रविवार की दोपहर करीब 3 बजे श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे स्थित चंबल नदी पर बने पाली पुल का है। पुलिस ने नाव के जरिए महिला को नदी से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचवाया।जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।
पुलिस ने इस घटना का स्थल राजस्थान के खंडार थाना क्षेत्र की सीमा का बताया है। यही वजह है कि पुलिस पीएम के बाद मर्ग डायरी को राजस्थान के खंडार थाने की ओर भेजेगी। पुलिस के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र के ग्राम ज्वालापुर निवासी जुल्फीना की शादी करीब एक साल पहले राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के करमोदा निवासी गुल्फाम के साथ हुई थी। महिला जुल्फीना (22) रविवार को पति के साथ मायके ज्वालापुर से कार में सवार होकर पति के साथ ससुराल जा रही थी। चंबल नदी पर बने पाली पुल पर पहुंचकर महिला ने पति से उल्टियां होने की बात कहकर कार रुकवाई। इसके बाद महिला कार से नीचे उतरी और चंबल नदी में कूद गई। घबराए पति ने सामरसा चौकी पर पहुंचकर पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी को पुल से उल्टिंयां करते समय चक्कर आ गए और नीचे नदी में गिर गई।
बोट के जरिए निकाली महिला,भिजवाया अस्पताल
घटना की सूचना मिलने पर सामरसा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राजस्थान की बोट के सहारे महिला को चंबल नदी से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया। मगर जिला अस्पताल में महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।
वर्जन
महिला की चंबल नदी में गिरने से मौत हुई है। महिला क्यों और कैसे गिरी,इसका पता जांच के बाद चलेगा। मगर महिला का पति और मायके पक्ष के लोग बता रहे है कि उल्टियां करने के दौरान महिला को चक्कर आ गए और वह पुल से नदी में गिर गई। पीएम करा दिया है। घटनास्थल राजस्थान का है। इसलिए शून्य पर मर्ग दर्ज कर मर्ग डायरी को राजस्थान के खंडार थाने के लिए भेजा जाएगा।
अनुराधा सिंह
एसआई,कोतवाली श्योपुर

Laxmi Narayan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned