script

लाठी-कुल्हाड़ी से हमला कर पिता को मौत के घाट उतारा,दो बेटो को किया घायल

locationश्योपुरPublished: Jun 26, 2019 08:47:03 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर के मानपुर थाना क्षेत्र की घटना,हत्या कर फरार हुए आरोपी

sheopur

sheopur

श्योपुर,
मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जैनी के हार में मंगलवार शाम को जमीनी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान एक वृद्ध की लाठी-कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।जबकि मृतक के दो बेटो को घायल कर दिया।जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। मानपुर थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक ग्राम जैनी निवासी बीरवल 60 वर्ष पुत्र बालाराम मीणा और उसके दो बेटे रघुवीर मीणा और रुकमाल मीणा मंगलवार की शाम को जैनी और बहरामपुरा के बीच स्थित खेत पर चाटी चला रहे थे। तभी उनके खेत के बगल में ही रहने वाले बहरामपुर निवासी माली समाज के दर्जनभर से अधिक लोगो ने तीनों पिता पुत्र पर लाठी-फरसों से हमला कर दिया।इस दौरान बीरवल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रघुवीर और रुकमाल घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने के बाद मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया।घायलों में रघुवीर मीणा की हालत गंभीर बताई गई है। जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया है। जबकि मृतक के शव को पीएम हाउस में रखवा दिया। जिसका बुधवार सुबह पीएम होगा।
आरोपी पक्ष की झोपडिय़ों में आग,दमकल ने पहुंचकर बुझाई
हत्या के बाद आरोपी पक्ष के लोग अपने मकानो को सूना छोड़कर भाग गए। लेकिन उनकी झोपडिय़ों में आग लग गई। आग को श्योपुर से पहुंची दमकल गाडी के द्वारा बुझाया गया। आग किसने लगाई,इसका अभी पता नहीं है। लेकिन पीडि़त पक्ष के लोगो का कहना है कि आरोपी पक्ष जानबूझकर अपनी झोपडिय़ों में आग लगाकर फरार हो गए।
वर्जन
जमीनी विवाद में एक की हत्या हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए।घायलो को जिला अस्पताल में दाखिल करा दिया है। आरोपी हत्या कर फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश करवाई जा रही है।
पीएल कुर्वे
एएसपी,श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो