scriptनहाते समय ढही टंकी की दीवार,मां की मौत,बेटा घायल | Tank wall collapsed while taking bath, mother dies, son injured | Patrika News

नहाते समय ढही टंकी की दीवार,मां की मौत,बेटा घायल

locationश्योपुरPublished: Apr 05, 2020 07:24:23 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

वीरपुर थाना क्षेत्र की घटना,मर्ग दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नहाते समय ढही टंकी की दीवार,मां की मौत,बेटा घायल

नहाते समय ढही टंकी की दीवार,मां की मौत,बेटा घायल

श्योपुर,
खेत पर बनी पानी की टंकी की दीवार तब ढह गई,जब वहां मां-बेटे नहा रहे थे। दीवार के नीचे दबने से महिला की मौत हो गई। जबकि बेटा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए वीरपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया। यह घटना रविवार की दोपहर करीब एक बजे श्योपुर जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के गांव सीखेड़ा के हार की है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
वीरपुर थाना प्रभारी भारत सिंह गुर्जर ने बताया कि ग्राम सीखेड़ा निवासी रामखिलाड़ी रावत ने दीप नारायण जादौन के खेत को बटाई पर ले रखा है और वह परिवार सहित दीप नारायण जादौन के खेत पर ही रहता है। रविवार की दोपहर को रामखिलाड़ी की पत्नी भागेश्वरी बाई 30 वर्ष, बेटे अंकेश रावत 9 वर्ष के साथ खेत पर बनी टंकी पर नहा रही थी। नहाते समय अचानक टंकी की एक दीवार ढह गई। जिसके नीचे दोनो मां-बेटे दब गए। जिसे देखकर खेत पर ही मौजूद रामखिलाड़ी बचाने के लिए दौड़ा। आसपास के लोगो की मदद से भागेश्वरी और अंकेश को दीवार के नीचे से निकालकर इलाज के लिए वीरपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने भागेश्वरी को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकेश को भर्ती कर उसका इलाज शुरु कर दिया। टंकी का निर्माण दीप नारायण जादौन ने करीब 12 साल पहले कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो