12वीं की छात्रा को क्लास में बुलाकर शिक्षक ने दिखाई ब्लू फिल्म,बाद में कर दिया ये हाल

कक्षा १२ वीं की छात्रा को शिक्षक ने क्लासरुम में बुलाकर पहले तो माहमारी को लेकर आपत्ति जनक बाते पूछी।

By: shyamendra parihar

Published: 10 Nov 2017, 04:40 PM IST

श्योपुर। कक्षा १२ वीं की छात्रा को शिक्षक ने क्लासरुम में बुलाकर पहले तो माहमारी को लेकर आपत्ति जनक बाते पूछी। फिर मोबाइल में डाउनलोड ब्लू फिल्म दिखा दी। डरी छात्रा रोने लगी तो शिक्षक ने यह धमकी देते हुए उसे चुप करा दिया कि इस बारे में किसी को कुछ बताया तो सिक्यूरिटी विषय मेें फेल कर दूंगा। मामला श्योपुर के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय का है। मामला उजागर होते ही आरोपी शिक्षक स्कूल से भाग गया है।

यह खबर भी पढ़ें : पिता की सड़क हादसे में मौत,गम में बेटे ने फांसी लगाकर किया सुसाइड,पढ़ें पूरी खबर

कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले के मुताबिक शासकीय उत्कृष्ट स्कूल श्योपुर की कक्षा १२ वीं की छात्रा को पिछले दिनों सिक्यूरिटी विषय पढ़ाने के लिए नियुक्त शिक्षक नाथूसिंह जादौन ने पढ़ाने के बहाने क्लासरूम में बुलाया और क्लासरूम से सभी छात्र-छात्राओं को बाहर भेजकर छात्रा से माहमारी को लेकर आपत्ति जनक बाते पूछी।

यह खबर भी पढ़ें : दो दिन बाद निकलना थी बारात, लेकिन इस घर में मच गया मातम, पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

जिस पर छात्रा ने आपत्ति जताई तो शिक्षक ने उसे मोबाइल से ब्लू फिल्म (डर्टी फिल्म) दिखा दी। जिससे छात्रा डरकर रोने लग गई। इसके बाद शिक्षक ने छात्रा को शांत कराते हुए धमकाया कि यदि इस बारे में किसी को कुछ बताया तो सिक्यूरिटी विषय में फेल कर दूंगा। शिक्षक की इस करतूत से डरी छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। परिजनों ने स्कूल न जाने का कारण पूछा,तब छात्रा ने परिजनों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन सहित पुलिस को भी मामले की शिकायत दर्ज कराई।

यह खबर भी पढ़ें : पहले पत्नी से झाडिय़ों में बनाए संबंध फिर दिखाई हैवानियत,जानिए क्या किया इस आदमी ने

"इस तरह की शिकायत आई है। जिस पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी शिक्षक फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए हमने एक टीम ग्वालियर के लिए रवाना कर दी है।"
सुनील खेमरिया, टीआई,कोतवाली,श्योपुर

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned