scriptफरारी और वारंटी बढ़ा रहे पुलिस की टेंशन | Tension of police firing and warranty increasing | Patrika News

फरारी और वारंटी बढ़ा रहे पुलिस की टेंशन

locationश्योपुरPublished: Mar 16, 2019 08:41:39 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-फरारी और वारंटियों को दबोचने पुलिस ने शुरु किया विशेष अभियान

sheopur

sheopur

श्योपुर,
अलग-अलग मामलों में फरारी बने आरोपी और वारंटी पुलिस की टेंशन बढ़ा रहे है। पुलिस को आशंका हैकि फरारी बदमाश और वारंटी लोकसभा चुनाव के दौरान कोई बाधा उत्पन्न कर सकते है। इस आशंका के चलते पुलिस ने फरारी और वारंटियों को दबोचने के लिए विशेष अभियान छेड़ दिया है। पुलिस अफसरों ने सभी थाना प्रभारियों को दो टूक शब्दों में निर्देश जारी कर दिए कि विशेष अभियान के दौरान सभी फरार और वारंटियों को दबोचा जाए।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले में फरार बने आरोपियों की संख्या १०० के करीब है।जबकि स्थाई वारंटी, गिरफ्तारी वारंटी और जमानती वारंटियों की संख्या ४०० के करीब है।दोनो की संख्या ५०० के करीब है।यह ५०० लोग वर्तमान में कहां है,इसका पुलिस को पता नहीं है।चूंकि लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो गईहै। इसलिए पुलिस को आशंका है कि कहीं ये फरारी और वारंटी लोकसभा चुनाव के दौरान किसी तरह की कोई बाधा उत्पन्न न कर दें। इस आशंका के चलते पुलिस अफसरों ने फरारी और वारंटियों को दबोचने के लिए विशेष अभियान छेड़ दिया है।साथही सभी थाना प्रभारियों को यह निर्देश भी दे दिए गए है कि चुनाव सुरक्षा की तैयारियों को अंतिम रूप प्रदान देने के साथ-साथ फरारी और वारंटियों को भी जल्द से जल्द दबोचा जाए। एसपी नागेन्द्र सिंह ने थाना प्रभारियों को हिदायत दी हैकि इस कार्य में जिस थाना प्रभारी के द्वारा लापरवाही बरती जाएगी,उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।
वर्जन
फरारी और वारंटियों को दबोचने के लिए विशेष अभियान छेड़ दिया है। चुनाव से पहले सभी फरारी और वारंटियों को दबोच लिया जाएगा। ताकि इनसे लोकसभा चुनाव प्रभावित होने की कोई आशंका न रहे।
पीएल कुर्वे
एएसपी,श्योपुर
फैक्ट फाइल
३००-स्थाई वारंटी
५०-गिरफ्तारी वारंटी
५०-जमानती वारंटी
१०० फरार अपराधी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो