scriptखाते में पहुंची राशि, अब तक नहीं बने अतिरिक्त कक्ष | The amount reached in the additional chamber account not yet created, | Patrika News

खाते में पहुंची राशि, अब तक नहीं बने अतिरिक्त कक्ष

locationश्योपुरPublished: Mar 01, 2021 12:21:20 am

 
स्कूल में जगह कम होने पर स्वीकृत किए थे अतिरिक्त कक्ष
The amount reached in the additional chamber account not yet created,, news in hindi, mp news, sheopur news

खाते में पहुंची राशि, अब तक नहीं बने अतिरिक्त कक्ष

खाते में पहुंची राशि, अब तक नहीं बने अतिरिक्त कक्ष

विजयपुर. चिन्हित विद्यालयों में अतिरिक्त कक्ष बनाए जाने के लिए राशि स्वीकृत होने के बाद खाते में पहुंच गई। इसके बाद भी अब तक अतिरिक्त कक्ष बनाए जाने का काम शुरू नहीं कराया जा सका है। निर्माण कार्य की तय समय सीमा निकलने के बाद भी विजयपुर विकासखण्ड के विद्यालयों में अतिरिक्त कक्ष नहीं बन सके। स्कूलों में जगह कम पडऩे के कारण अतिरिक्त कक्ष स्वीकृत किए गए थे।
बताते हैं कि संबंधित विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक के खाते में शासन स्तर से राशि भी पहुंच चुकी है। बावजूद इसके जिम्मेदार बेपरवाह बने हुए हैं। विजयपुर विकासखंड में अधिकांश स्कूल ऐसे हैं जहां पर अभी तक निर्माण कार्य शुरु करना तो दूर नींव की खुदाई तक नहीं हुई है। जबकि एक अतिरिक्त कक्ष के लिए चार लाख 41 हजार रुपए प्रभारी के खाते में पहुंच चुके हैं। इनमें खुरजान , देवरी सहित कई विद्यालयों में अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुए।
अगर अतिरिक्त कक्ष निर्माण का काम संबंधित स्कूलों में शुरू नहीं हुआ है तो उन स्कूल के प्रभारियों से बात करता हूं कि अभी तक काम क्यों शुरू नहीं करा पाए।
राहुल शर्मा, बीआरसी, विजयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो