scriptतेज रफ्तार में दौड़ रही कार वृद्ध को टक्कर मारकर नहर में गिरी | The car running at a high speed hit the old man and fell into the cana | Patrika News

तेज रफ्तार में दौड़ रही कार वृद्ध को टक्कर मारकर नहर में गिरी

locationश्योपुरPublished: Dec 12, 2019 08:59:02 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

सलापुरा में चंबल नहर रोड पर हुआ हादसा,कार सवारों ने तैरकर बचाई जान-पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू कर कार को नहर से बाहर निकाला

,

निगम के अनुदान में विकलांगों की पांच प्रतिशत राशि का इस्तेमाल,तेज रफ्तार में दौड़ रही कार वृद्ध को टक्कर मारकर नहर में गिरी

श्योपुर,
शहर के सलापुरा क्षेत्र में गुरुवार सुबह 11 बजे के आसपास तब अफरा तफरी मच गई,जब तेज रफ्तार में दौड़ रही एक कार, चंबल नहर रोड के बगल में बनी झोपड़ी में खटियां पर बैठे वृद्ध को टक्कर मारते हुए चंबल नहर में गिर गई। कार नहर में करीब 100 मीटर तक बहते हुए चली गई। कार में सवार दो लोगो ने तैरकर अपनी जान बचाई। मगर तैरकर बाहर निकले कार सवार दोनो लोग,पुलिस को तलाशने पर नहीं मिले।
कोतवाली पुलिस ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उसकी रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से जेसीबी के जरिए रेस्क्यू कर कार को चंबल नहर से बाहर निकालकर थाने में रखवा दिया। दरअसल मिश्रीलाल 70 वर्ष पुत्र गोपाल लोहपीटा गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब जब चंबल नहर कलारना रोड़ के बगल में बनी झोपड़ी में बैठा था,तभी कलारना तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे मिश्रीलाल घायल हो गए। जबकि झोपड़ी में बैठे परिवर के अन्य लोग घबरा गए। वृद्ध को टक्कर मारने के बाद कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और हड़बड़ाहट में कार नहर में गिर गई। चूंकि इन दिनों नहर में पानी का बहाव तेज चल रहा है,इसलिए नहर में गिरते ही कार बहती चली गई। जो करीब 100 मीटर तक बह गई। इस दौरान कार में सवार दोनो लोग किसी तरह गेट खोलकर बाहर निकले,जिन्होने तैरकर अपनी जान बचाई।मगर बहार निकलने के बाद दोनो लोग, पुलिस को मौके पर नहीं मिले।
देखने लगी भीड़,सलापुरा नहर पुल पर लगा जाम
कार के चंबल नहर में गिरने की खबर मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।यहां लोगो की भीड़ भी लग गई।जबकि सलापुरा नहर पुल पर जाम लग गया।जिससे पुलिस ने वाहनो को एक तरफ हटवाते हुए खुलवाया और जेसीबी बुलाकर स्थानीय लोगो की मदद से नहर में गिरी कार को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। करीब आधे घंटे चले रेस्क्यू के दौरान स्थानीय लोगो ने भी कार को नहर से निकलवाने में पुलिस का सहयोग किया।
पहले भी हो चुके हादसे,फिर भी प्रशासन गंभीर नहीं
ंचंबल नहर कलारना रोड पर सलापुरा के नजदीक घटित यह हादसा पहला हादसा नहीं है।इसके पहले भी यहां कई हादसे घटित हो चुके है। इसके बाद भी प्रशासन ने यहां हादसे रोकने के लिए सुरक्षा इंतजाम करने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है।
वर्जन
कार की टक्कर से घायल हुए वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। कार में सवार लोगो का अभी पता नहीं है। कार को नहर से निकलवा लिया है। मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरु कर दी है।
रमेश डांडे
टीआई,कोतवाली,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो