scriptबार-बार दुल्हन की फोटो खींच रहा था, दूल्हे ने कर दी पिटाई, कैमरा भी तोड़ा | The groom broke the photographer's camera at the wedding | Patrika News

बार-बार दुल्हन की फोटो खींच रहा था, दूल्हे ने कर दी पिटाई, कैमरा भी तोड़ा

locationश्योपुरPublished: May 12, 2022 02:51:40 pm

Submitted by:

Manish Gite

विजयपुर का मामला, पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दूल्हे समेत चार रिश्तेदारों पर प्रकरण दर्ज किया…।

sheopur.jpg

श्योपुर। विजयपुर क्षेत्र में एक शादी समारोह में दुल्हन की फोटो ले रहे फोटोग्रॉफर की दूल्हे और उसके रिश्तेदारों ने जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि इनमें पैसों के लेनदेन को लेकर भी कुछ विवाद हुआ था। मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर दूल्हे और उसके रिश्तेदारों की तलाश शुरू कर दी है।

 

मामला विजयपुर थाना क्षेत्र के गोहरा गांव का है। यहां शादी समारोह चल रहा था। इस समारोह में दुल्हन पक्ष का एक फोटोग्राफर दुल्हन की फोटो खींच रहा था। तभी दूल्हे को यह ठीक नहीं लगा। दूल्हे ने भी कई फोटो क्लिक करवाई थीं। इस बीच दूल्हे और फोटोग्राफर में विवाद हो गया। इसके बाद दूल्हे और उसके परिजनों ने कैमरामैन के साथ मारपीट कर दी। साथ ही उसका कैमरा तोड़ दिया। पुलिस ने मातादीन जाटव निवासी थाना मोहल्ला विजयपुर की रिपोर्ट पर दूल्हा समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी दूल्हा संतोष जाटव, दूल्हे के पिता गिरवर जाटव, जीजा राकेश जाटव एवं जीजा रामवरन जाटव के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करते हुए धारा 323, 294, 427, 506, 34 के तहत कार्रवाई की है।

 

 

यह भी पढ़ेंः

तंदूरी रोटी के लिए मारपीट करने लगे बाराती, लड़की वालों ने लौटा दी बारात

बताया गया है कि गोंहरा गांव में टैंटरा से बारात आई थी जिसमें शादी समारोह के फोटो खींचने के लिए विजयपुर थाना मोहल्ले के मातादीन जाटव गया हुआ था। इस दौरान दुल्हन के फोटो शूट करते समय दूल्हे पक्ष के लोगों से पैसे लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। इस पर दूल्हे और उसके रिश्तेदारों ने फोटोग्राफर की पिटाई कर दी। इसके बाद फोटोग्राफर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो