scriptतेज रफ्तार में दौड़ रही जीप पलटी खाते हुए खंती में गिरी | The jeep running at a high speed swept away | Patrika News

तेज रफ्तार में दौड़ रही जीप पलटी खाते हुए खंती में गिरी

locationश्योपुरPublished: Mar 09, 2019 12:57:17 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

चंद्रपुरा गांव के पास हुआ हादसा

sheopur

sheopur


श्योपुर,
श्योपुर-बड़ौदा हाइवे पर शुक्रवार की शाम को चंद्रपुरा गांव के पास तेज रफ्तार में दौड़ रही जीप बाइक को बचाने के फेर में असंतुलित हो गई और पलटी खाते हुए हाइवे से नीचे कूद गई। हादसे मे जीप में सवार चार लोगों के चोटे आई है।जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। लेकिन इस हादसे से पुलिस अनभिज्ञ है।क्योंकि इस हादसे की जानकारी न तो बड़ौदा थाने को हैऔर न ही देहात थाने के पास है।
प्रत्यक्षदर्शीलोगों के मुताबिक शुक्रवार की शाम को यह जीप श्योपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही थी,तभी चंद्रपुरा के पास तकिया पीर के पास कार का बाइक सवार को बचाने के फेर में संतुलन बिगड़ गया और इसके बाद जीप हाइवे किनारे लगे एक पेड़ को तोड़ते हुए हाइवे से नीचे खंती में पलटी खाते हुए गिर गई। इस हादसे की चपेट में आने से एक आदिवासी परिवार भी बाल-बाल बच गया।क्योंकि यह जीप आदिवासी झोपड़ी के पास ही पलटी खाकर गिरी है। जीप में सवार लोगो को आसपास के लोगो ने बाहर निकाला और उनको इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

दो हादसों में महिला समेत तीन लोग घायल
श्योपुर,
दो सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पहला सड़क हादसा शहर के पुलिस लाइन रोड पर घटित हुआ। जिसमें महिला घायल हुई। जबकि दूसरा सड़क हादसा ग्राम प्रेमसर में घटित हुआ। जिसमें बाइक सवार दो लोग घायल हो गए।तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि गुरुवार की शाम रामपुरा डांग निवासी कुसमलता पत्नी लखन आदिवासी अपने पति लखन के साथ बाइक पर सवार होकर जिला अस्पताल में भर्तीअपनी मां से मिलने के लिए आ रही थी। तभी पुलिस लाइन रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार पति लखन को तो चोट नहीं आई। लेकिन पीछे बैठी पत्नी कुसमलता घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। जबकि दूसरा हादसा गुरुवार की रात को प्रेमसर में घटित हुआ। जहां बाइक सवार रामकल्याण ५० वर्षपुत्र माधोलाल प्रजापति निवासी नगदी और बद्रीलाल ७५ वर्ष पुत्र बजरंगलाल प्रजापति निवासी बाजरली घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो