घर से किशोरी का अपहरण,परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गए तो पुलिस बोली अभी लॉकडाउल है,जानिए क्या है मामला

किशोरी के पिता ने एसपी को दिया आवेदन,लगाई कार्रवाई की गुहार

By: Laxmi Narayan

Published: 10 May 2020, 07:02 AM IST

श्योपुर,
दो माह पहले घर से किशोरी को नामजद आरोपी अगवा कर ले गया। मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के बाद भी मामला अभी तक दर्ज नहीं किया। परिजन शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे तो पुलिस उनसे बोली कि अभी लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन हटने के बाद कार्रवाई करेगे।
यह आरोप ग्राम भोजका निवासी रामनशी उर्फ रामहंसी आदिवासी ने लगाया है और शनिवार को एसपी संपत उपाध्याय को आवेदन सौंपकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है। आवेदन में रामहंसी ने बताया कि 4 मार्च को जब परिवार के लोग खेत पर थे,तभी कर्राई निवासी मंगल आदिवासी घर आकर मेरी 15 साल की बेटी रानी को अकेला देखकर उसका अपहरण कर ले गया।साथही घर में रखे 10 हजार रुपए भी ले गया। जिसकी शिकायत आवदा थाने में दर्ज कराई।मगर पुलिस ने लॉकडाउन की बात कहते हुए अभी तक मामला ही दर्ज नहीं किया। इस संबंध में आवदा थाना प्रभारी राजकुमार सिंह चाहर ने बताया कि ऐसी कोई रिपोर्ट अभी तक थाने नहीं आई। रिपोर्ट आएगी तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

ुयुवक को पिता और भाई ने पीटा,केस दर्ज
वीरपुर,
कस्बे में बीती रात को घरेलू विवाद में एक युवक की उसके पिता और भाई ने मिलकर मारपीट कर दी।पुलिस ने पिता और भाई के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि वीरपुर निवासी रामलखन पुत्र पन्नालाल माहौर ने शुक्रवार की रात रिपोर्ट दर्ज कराई कि घर पहुंचने पर उसकी पिता पन्नालाल माहौर और भाई राजाराम माहौर ने मिलकर मारपीट कर दी। जिससे वह जख्मी हो गया। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

घर की तरफ लघुशंका किया तो लाठी मार तोड़ दिया हाथ
श्योपुर,
घर की तरफ बैठकर लघुशंका करना एक युवक को महंगा पड़ गया,क्योंकि घर के मालिक ने लाठी मारकर उसका हाथ तोड़ दिया। बीती रात को यह विवाद आवदा थाना क्षेत्र के गांव राड़ेप में हुआ। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम राड़ेप निवासी गिर्राज आदिवासी शुक्रवार की रात को उसके पड़ोसी नंदबिहारी आदिवासी के घर की तरफ लघुशंका करने के लिए बैठ गया। जिसे नंद बिहारी ने देख लिया और कहा कि तू मेरे घर की तरफ लघुशंका क्यों करने बैठा था। विवाद बढऩे पर नंद बिहारी ने गिर्राज की लाठी से मारपीट कर दी। लाठी के प्रहार से गिर्राज के हाथ में फेक्चर आया है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned