scriptदो थानों की पुलिस पर फायर कर बाइक छोड़ भाग गए बदमाश | The miscreants left the bike and ran away after firing on the police | Patrika News

दो थानों की पुलिस पर फायर कर बाइक छोड़ भाग गए बदमाश

locationश्योपुरPublished: Oct 04, 2019 11:40:08 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

वीरपुर और ओछापुरा पुलिस से हुआ था बदमाशों का सामना
 
 

दो थानों की पुलिस पर फायर कर बाइक छोड़ भाग गए बदमाश

दो थानों की पुलिस पर फायर कर बाइक छोड़ भाग गए बदमाश

वीरपुर/ओछापुरा(श्योपुर). वीरपुर और ओछापुरा थाने की पुलिस पर फायर ठोककर तीन बदमाश भाग निकले। पुलिस के हाथ सिर्फ बदमाशों द्वारा मौके पर छोड़ी गई बाइक, एक 315 बोर का कट्टा, दो मोटर साइकिल का ताला खोलने की मास्टर चाबी, फायर किए हुए राउंड के खोखे, कपड़े, मोबाइल चार्जर लग सके। पुलिस ने सामान जब्त कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ वीरपुर थाना में अपराध पंजीबद्ध कर लिया।
उल्लेखनीय है कि ओछापुरा में चोरी की वारदातों से लोग दहशत में है। ऐसे में बीती रात एक बार फिर कस्बे में बदमाश वारदात करने की नीयत से पहुंचे। लेकिन इस बार उनका ओछापुरा पुलिस से सामना हो गया। पुलिस को देखकर बाइक सवार तीनों बदमाश वीरपुर की तरफ भागे। ओछापुरा पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए तेलीपुरा तिराहा तक पहुंच गई। यहां वीरपुर थाना पुलिस मौजूद थी। इस दौरान बदमाशों का सामना दो थानों की पुलिस से हो गया। ऐसे में बदमाशों ने वीरपुर थाना पुलिस पर तीन फायर ठोक दिए। पुलिस ने जाब में छह फायर किए। बावजूद इसके बदमाश भाग निकले।
कस्बे में बदमाशों की आमद के चलते दहशत हैं। आए दिन चोरी की वारदातों ने यहां के लोगों की नींद ***** कर रखी है। बदमाशों की कस्बे में आमद से पुलिस की गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। बीती रात बदमाश फिर एक वारदात को अंजाम देने आए थे, लेकिन इस बार पुलिस का उनसे सामना तो हुआ, लेकिन बदमाश फिर भी पुलिस को मात देकर भाग निकले।
पुलिस की कहानी

वीरपुर थाना पुलिस के मुताबिक रात की चेकिंग के दौरान 100 डायल द्वारा सूचना मिली कि ओछापुरा की तरफ से एक नीले रंग की बगैर नम्बर की पल्सर बाइक आई जिस पर तीन संदिग्ध व्यक्ति बैठे हैं। इस सूचना पर वीरपुर थाना प्रभारी सोनपाल सिंह तोमर पुलिस बल को लेकर कूनो की तरफ रवाना हुए। तभी तेलीपुरा तिराहा के पास श्यामपुर की तरफ से एक मोटर साइकिल आती हुई दिखी। जिसे रोका गया तो तीन व्यक्ति हड़बड़ाहट में पुलिस की गाड़ी से कुछ दूर गिर पड़े। बदमाशों ने खड़े होकर पुलिस पर सामने से तीन फायर किए, तभी पुलिस ने उन्हें ललकारा और जबाव में छह फायर किए जिससे डरकर बदमाश तेलीपुरा के पीछे जंगल में भाग गए।
चोरी की बाइक से आए थे बदमाश

बताते हैं कि बदमाश जिस पल्सर बाइक से आए थे वह चोरी की है। भिण्ड जिले के एक थाने से बाइक चोरी का मामला दर्ज है। पुलिस बदमाशों के भागने के दौरान जब्त किए गए सामान से बदमाशों तक पहुंचने का दावा कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो