बदमाशों ने किसान को खटिया से बांधा और कट्टा अड़ाकर लूट ले गए ट्रैक्टर-ट्रॉली

कराहल थाना क्षेत्र के बाकुरी गांव की घटना

कराहल (श्योपुर). गांव में अपने फार्म हाउस पर सो रहे किसान पर कट्टा अड़ाकर सात नकाबपोश बदमाश टै्रक्टर-ट्रॉली लूट ले गए। इतना ही नहीं बदमाश किसान को खटिया से बांधकर भाग निकले। घटना बाकुरी गांव की है। रविवार-सोमवार की रात करीब एक बजे नकाबपोश बदमाश फार्म हाउस पहुंचे और किसान विजय सिंह पर कट्टा तान दिया। बदमाशों ने किसान के कपड़े उतरवाए और उसे खटिया से बांध दिया। इसके बाद वह फॉर्महाउस के गोदाम में रखा ट्रैक्टर ट्रॉली सहित ले गए। सुबह जब खेत पर उसका भाई चाय लेकर पहुंचा तो उसे खटिया में बंधा हुआ पाया। इसकी सूचना कराहल थाने आकर किसान ने दी।
कराहल थाना क्षेत्र के बाकुरी गांव में सरदार कुलवंत सिंह के फार्महाउस पर किसान विजयसिंह पुत्र भागीरथ कुशवाह उम्र 50 साल बटाई से खेती करता है। रात के समय जब वह टीनशेड में सो रहा था तभी सात नकाबपोश बदमाश वहां आ पहुंचे। उन्होंने विजय सिंह के कट्टा लगा दिया, जिससे वह डर गया। किसान की जेब से बदमाशों ने टै्रक्टर की चाबी निकाली और गोदाम में रखे टै्रक्टर और ट्रॉली को लेकर भाग गए। किसान का भाई मुन्ना कुशवाह सुबह चाय लेकर पहुंचा तक उसे यह जानकारी लगी। इसके बाद दोनों भाई कराहल थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई। विजयसिंह ने बताया कि करीब 20 मिनट तक बदमाश कट्टा लगाकर मुझे धमकाते रहे। फिर मेरे कपड़े उतरवाए और मुझे खटिया से बांध दिया। बदमाशों ने बाहर रखे दूसरे टै्रक्टर से डीजल निकाला और आयशर टै्रक्टर में डाला।

इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। शिवपुरी जिले के पोहरी व अन्य थानों को सूचना कर दी है। पुलिस बल भी सर्चिंग कर रहा है। जल्द ही बदमाशों का सुराग लगेगा।
राकेश कुमार व्यास, एसडीओपी, बड़ौदा

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned