script

चरवाहे को बंधक बनाकर आठ दर्जन बकरियां ले गए बदमाश

locationश्योपुरPublished: Oct 16, 2021 10:59:00 pm

गसवानी थाना क्षेत्र के सहसराम गांव का मामला
The miscreants took eight dozen goats by taking the shepherd hostage, news in hindi, mp news, sheopur news

चरवाहे को बंधक बनाकर आठ दर्जन बकरियां ले गए बदमाश

चरवाहे को बंधक बनाकर आठ दर्जन बकरियां ले गए बदमाश

विजयपुर. गसवानी थाना क्षेत्र के सहसराम गांव निवासी एक चरवाहे को हथियार बंद नकाबपोश बदमाश बंधक बनाकर उसकी आठ दर्जन बकरियों को हांक कर ले गए। घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। चरवाहा जब बदमाशों से छूटकर गांव पहुंचा तब उसने परिजनों के साथ पुलिस को आपबीती बताई। इसके बाद ग्रामीण एवं चरवाहे के साथ चार थानों की पुलिस जंगल में सर्चिंग के लिए कूद गई। दो दिन निकल जाने के बाद भी पुलिस जंगल में बदमाशों को नहीं खोज पाई।
हर रोज की तरह नैकसिया बघेले अपर ककेटो बांध के नीचे झिनिया घाट के जंगल में बकरियों को चरा रहा था। इसी बीच गुरुवार की दोपहर नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने चरवाहे को चारों तरफ से घेर लिया और उसकी मारपीट करते हुए कहा कि जैसे हम बता रहे हैं वैसे हमारे साथ बकरियों को लेकर चल। बदमाशों ने चरवाहे के दोनों हाथ बांध दिए और उसे जंगल की तरफ ले गए। बदमाश घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर सिकराली के जंगल में चरवाहे को छोडकर बकरियों को ले गए।
बुजुर्ग ने बाइक से घर भिजवाया
बदमाशों के चंगुल से छूटा चरवाहा नैकसिया बघेले देवरा गांव पहुंचा। जहां उसने ग्रामीणों से रोते बिलखते हुए ग्रामीणों से गुहार लगाई। इसी दौरान एक बुजुर्ग ने उसे मोटरसाइकिल से धौंधा गांव तक पहुंचाया। यहां से उसने फोन कर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और फिर परिजन व पुलिस उसे धौंधा गांव से लेने पहुंचे।
इन थानों की पुलिस जंगल सर्चिंग में जुटी
सहसराम के गांव से नैकसिया बघेले की बकरियां चोरी होने की सूचना पुलिस को मिली तो गसवानी थाना पुलिस , चिलमानी, पहाडगढ एवं अगरा पुलिस को जंगल सर्चिंग के लिए उतर गई। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी बकरियों व बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।
सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस पार्टियों को जंगल सर्चिंग के लिए उतार दिया गया है। बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही वह पुलिस की पकड़ में होंगे।
अनुराग सुजानिया, पुलिस अधीक्षक, श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो