scriptलापता युवती दो बच्चों की मां बनकर लौटी,बोली अब प्रेमी के साथही होगा जीना मरना | The missing woman returned to be the mother of two children, she will | Patrika News

लापता युवती दो बच्चों की मां बनकर लौटी,बोली अब प्रेमी के साथही होगा जीना मरना

locationश्योपुरPublished: Mar 02, 2019 01:38:11 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-देहात थाना क्षेत्र के सोंईकलां कस्बे का मामला-पुलिस ने युवती के बयान लेने के बाद उसे पति के साथ जाने दिया

sheopur

sheopur

सोंईकलां/श्योपुर
तीन साल पहले घर से लापता हुई युवती, दो बच्चों की मां बनकर लौटी है। मामला देहात थाना क्षेत्र के सोंईकलां कस्बे का है। युवती, जिस युवक के साथ लौटी है,उस युवक को युवती ने अपना पति बताया है। साथही पुलिस को दिए बयानों में युवती ने अब पति के साथही रहने की इच्छा जताई है। चूंकि युवती बालिग है,इसलिए पुलिस ने बयान लेने के बाद युवती और उसके दोनो बच्चों को पति के साथ ही जाने दिया।
देहात थाना पुलिस ने बताया कि सोंईकलां निवासी युवती रामा जोशी गत २ अप्रैल २०१६ को बिना बताए घर से लापता हो गई। परिजनों ने उसकी शिकायत दर्ज देहात थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरु की। मगर युवती नहीं मिली। लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश जारी रखी। इसी बीच युवती शुक्रवार को राजस्थान के सवाईमाधोपुर से बरामद हुई। संतोष जोशी निवासी सुमावली जिला मुरैना के साथ मिली युवती ने पुलिस को दिए बयानो में बताया कि वह संतोष के साथ अपनी मर्जी से गई थी और दिल्ली में संतोष के शादी कर ली है। अब संतोष उसके दो बच्चो का पिता बन गया है। पुलिस के सामने युवती ने परिजनों के साथ घर जाने से इनकार करते हुए कहा कि अब संतोष ही उसका पति परमेश्वर है। अब संतोष के साथही जीना मरना होगा।
भाई का ***** लगता है संतोष
पुलिस ने बताया कि संतोष जोशी सुमावली, युवती रामा के भाई का ***** लगता है। क्योंकि संतोष की बहन की शादी रामा के भाई के साथ हुई है। इसलिए संतोष का रामा के घर आना जाना बना रहता था। इसी दौरान संतोष का बहन की ननद रामा से प्यार हो गया।
वर्जन
युवती बालिग है और उसने प्रेमी संतोष के साथ शादी करने तथा अब संतोष के साथ रहने की इच्छा जताई। इसलिए युवती को संतोष के साथ जाने दिया।
रामतिलक मालवीय
एसडीओपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो