scriptपत्थर से कुचलकर युवक की हत्या | The murder of a young man by crushing the stone | Patrika News

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या

locationश्योपुरPublished: May 16, 2019 08:53:12 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– पड़ताल में जुटी पुलिस, तलाश रही हत्या का कारण

sheopur

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या

श्योपुर
कराहल सामान्य वन विभाग के गोदाम पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फेल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। युवक की हत्या पत्थरों से कुलचकर की गई है। हत्या का कारण और हत्यारोपी अभी अज्ञात बने हुए हैं। मृतक की पहचान सेसईपुरा निवासी मुन्नालाल शर्मा के बेटे कृष्णकांत उर्फ केके के रूप में हुई है।
पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे मुन्नालाल शर्मा ने बताया कि कृष्णकांत उर्फ केके सुबह 9 बजे सेसईपुरा से कराहल आया था। घर पर यह कहकर निकला था कि मैं कराहल जाकर मोटर साइकिल का सामान खरीद लाऊं। उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे केके से फोन पर बात हुई थी। मैंने उससे पूछा था कि तू घर कितनी देर से आ रहा है इस पर उसने कहा कि थोड़ी देर से घर आऊंगा। बस इसके बाद केके घर नहीं पहुंचा। हमने सोचा कि वह किसी काम से रुक गया होगा।
शाम सात बजे पुलिस को मिली सूचना
सामान्य वन मंडल के पुरानी रेंज में युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। शाम 7 बजे के करीब पुलिस घटना स्थल पहुंची। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। जांच में पता चला कि युवक की हत्या की गई है। युवक के मुंह, सिर, और माथे पर पत्थर से कई वार किए गए थे। मृतक केके की उम्र 24 साल है।
इनका कहना है
फोन पर सूचना मिली थी कि एक युवक मृतक अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे। पीएम होने के बाद ही पता पड़ेगा कि मौत कैसे हुई।
शिवकुमार शर्मा
टीआई, थाना कराहल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो