श्योपुर में चार साल की बच्ची के अपहरण की खबर से हड़कंप,पुलिस भी दौड़ी


कुछ देर बाद बच्ची पहुंच गई घर,पुलिस बोली नहीं हुआ कोई अपहरण

श्योपुर,
शहर के जोशी मोहल्ले से गुरुवार को एक चार की बच्ची को अपहरण कर ले जाने की खबर से हड़कंप मच गया। बच्ची का मां दौड़ती हुई कोतवाली पहुंची तो पुलिस की बज्रवाहन टीम ने चारो तरफ घेराबंदी कर दी। हालांकि बच्ची थोड़ी देर बाद सकुशल घर पहुंच गई। लेकिन कोतवाली पुलिस ने बच्ची के अपहरण होने की बात से इनकार करते हुए इसे महज अफवाह बताया है।
बगबाज निवासी हिदायत की चार वर्षीय बेटी फलक नयाबांस मोहल्ला स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार को स्कूल पहुंची फलक को छुट्टी होने के बाद लेने के लिए उसकी मां स्कूल पहुंची। बताया गया है कि जब फलक की मां एक बच्चे को गोद लेकर फलक को साथ लेकर घर जा रही थी। तभी जोशी मोहल्ले से बच्ची अचानक लापता हो गई। बच्ची को लापता देखकर घबराई फलक की मां दौड़ती हुई कोतवाली थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को कोई अपहरण कर ले गया। इस खबर पर कोतवाली थाने की पुलिस तत्काल दौड़ी और चारो तरफ घेराबंदी कर दी। थोड़ी देर बाद बच्ची उसके घर सकुशल पहुंच गई। एएसपी श्योपुर पीएल कुर्वे ने बताया कि कोई अपहरण नहीं हुआ। स्कूल घर जाते समय बच्ची दूसरी गली में चली गई। इसका ध्यान बच्ची की मां को नहीं रहा और वह बच्ची को गायब देख सीधे थाने पहुंच गई।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned