पुलिस ने दी समझाइस तो युवक बोला कोरोना फैलने की बाते बकवास,मै तो ऐसे ही घूमूंगा

आवदा थाना क्षेत्र के मामला,पुलिस ने युवक को मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

By: Laxmi Narayan

Published: 29 Mar 2020, 07:02 AM IST

श्योपुर
कोरोना फैलने की बाते सब बकवास है। मै लॉकडाउन के आदेश को नहीं मानूंगा। ऐसी ही घूमुगा फिरूंगा। ऐसी उल्टी सीधी बात शनिवार को आवदा थाना प्रभारी राजकुमार चाहर से ग्राम मालीपुरा में फालूत घूमते मिले युवक ने घर जाने की समझाइस देने पर कही। इसके बाद आवदा थाना पुलिस ने युवक को लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया और उसे पकड़कर थाने ले आई।
शनिवार को लॉक डाउन के आदेश का पालन कराने के लिए जब आवदा थाना प्रभारी राजकुमार चाहर अपनी टीम के साथ गांव मालीपुरा पहुंचे तो उनको अजय पुत्र धर्मराज सुमन निवासी मालीपुरा बिना काम गांव में घूमता मिला। जिसे पुलिस टीम ने समझाइस दी तो अजय सुमन पुलिस से उल्टी सीधी बाते करने लगा। जिसके बाद आवदा थाना पुलिस अजय सुमन को थाने ले आई और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
नियमो का उल्लंघन करने पर दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज
रघुनाथपुर थाना पुलिस ने शनिवार को एक दुकानदार के खिलाफ दुकान खोलकर नियम तोडऩे के कारण मामला दर्ज किया है। रघुनाथपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र राजपूत ने बताया कि ग्राम सुमरेरा निवासी लाखन पुत्र पांच्या जाटव शनिवार को अपनी दुकान को खोलकर पेट्रोल की बिक्री कर रहा था। जिससे प्रशासन के आदेश का उल्लंघन हो रहा था।जिसकी सूचना मिलने पर लाखन जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned