scriptपुलिस ने खिरकाई से उठाए मवेशी पालक तो भड़के ग्रामीण,घेरा थाना | The police rammed the cattle, raised the cattle from Khirkai, the poli | Patrika News

पुलिस ने खिरकाई से उठाए मवेशी पालक तो भड़के ग्रामीण,घेरा थाना

locationश्योपुरPublished: Oct 06, 2019 08:29:39 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-बदमाशो के आने की सूचना पर खिरकाई पर पहुंची थी ढोढर थाना पुलिस

पुलिस ने खिरकाई से उठाए मवेशी पालक तो भड़के ग्रामीण,घेरा थाना

पुलिस ने खिरकाई से उठाए मवेशी पालक तो भड़के ग्रामीण,घेरा थाना

ढोढर/श्योपुर
ढोढर थाना पुलिस शनिवार की देर शाम को बदमाशों के आने की खबर डोकरका की खिरकाई पर पहुंची। लेकिन वहा पुलिस को बदमाश नहीं मिले। बदमाश पुलिस को देखकर भाग गए। पुलिस खिरकाई से सुखवास गांव के पांच मवेशी पालको को संदेह के आधार पर उठा लाई। जिससे सुखवास गांव के ग्रामीण भड़क गए और रविवार की सुबह ढोढर पहुंचकर पुलिस थाने का घेराव किया और पुलिस पर मनमानी करने का आरोप लगाया। इसकी सूचना मिलने पर विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक गर्ग भी ढोढर थाने पहुंचे।
पुलिस के मुताबिक शनिवार की देर शाम को सूचना मिली कि डोकरका की खिरकाई पर वसूली करने के लिए बदमाश आ गए। इस सूचना के बाद ढोढर थाने की पुलिस खिरकाई पर पहुंची। मगर वहां पुलिस को बदमाश नहीं मिले। बताया गया है कि बदमाश पुलिस को देखकर भागने में सफल हो गए। पुलिस को खिरकाई से एक बाइक भी मिली है। जो संभवत: बदमाशों की हो सकती है। इसके बाद पुलिस खिरकाई पर बदमाशों के संबंध में पूछताछ करने के बाद पांच मवेशी पालको को उठा लाई और उनको थाने में बंद कर दिया।
विधायक से बोले ग्रामीण..पुलिस बदमाशों को पकडऩे के बजाए मवेशी पालको को कर रही परेशान
ढोढर थाना पुलिस के द्वारा सुखवास गांव के पांच मवेशी पालको को थाने लाकर बंद करने से सुखवास गांव के ग्रामीण भड़क गए और एक सैकड़ा की संख्या में एकत्रित होकर ढोढर थाने पहुंच गए। जहां ग्रामीणों ने ढोढर थाने का घेराव किया और पुलिस पर वेवजह परेशान करने का आरोप लगाया। इस मामले का पता चलने पर विधायक सीताराम आदिवासी भी ढोढर थाने पहुंचे।आक्रोशित ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि पुलिस खिरकाई पर जो बदमाश पहुंच रहे है,उनको तो पकड़ नहीं रही है। बल्कि सीधे साधे मवेशी पालको को खिरकाई पर पहुंचकर परेशान कर रही है।
50 फीट की दूरी से निकल गए बदमाश
बदमाश 50 फीट की दूरी से निकल गए। बदमाशों पर गोली चलाने का प्रयास किया। मगर बदमाश ग्रामीणों के बीच से होकर भागे। इसलिए हम गोली नहीं चला सके। क्योंकि गोली ग्रामीणो को भी लग सकती थी। बदमाशों की तलाश कर रहे है। बदमाशों को शरण देने के संदेह पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद उनको छोड़ देगे।
नरेन्द्र राजपूत
थाना प्रभारी,ढोढर
किसी निर्दोष को नहीं फंसने देगे
ढोढर थाने पहुंचकर ग्रामीणों से उनकी परेशानी जानी और ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि किसी निर्दोष को फंसने नहीं देगे। पुलिस जिन लोगो को उठाकर लाई है,उनको पूछताछ के बाद छोड़ देगी। किसी को चिंतित होने की जरुरत नहीं है।
सीताराम आदिवासी
विधायक,विजयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो