scriptसोईंकला से श्यामपुर तक का मार्ग होगा चकाचक, गड्ढों से मिलेगी निजात | The route from Soinkla to Shyampur will be smooth, will get rid of pit | Patrika News

सोईंकला से श्यामपुर तक का मार्ग होगा चकाचक, गड्ढों से मिलेगी निजात

locationश्योपुरPublished: Nov 22, 2019 01:40:50 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– सडक़ निर्माण की डीपीआर तैयार कर जल्द शुरू होगा डबल रोड़ का काम

सोईंकला से श्यामपुर तक का मार्ग होगा चकाचक, गड्ढों से मिलेगी निजात

सोईंकला से श्यामपुर तक का मार्ग होगा चकाचक, गड्ढों से मिलेगी निजात

श्योपुर/ढोढर
सोईंकला से श्यामपुर तक न केवल नए सिरे से सडक़ बनेगी बल्कि इसकी चौड़ाई भी बढ़ेगी। केन्द्र सरकार द्वारा स्वीकृत प्रधानमंत्री सडक़ योजना के तहत इसका निर्माण होगा। लंबे समय से ग्रामीण सडक़ मार्ग बनाए जाने की मांग कर रहे थे। बताते हैं कि इस डलब रोड के लिए डीपीआर तैयार कर जल्द ही काम शुरू करने की तैयारी संबंधित विभाग के अफसर कर चुके हैं।
ग्रामीणों की मांग पर सोईंकला से शंकरपुर, मेवाडा, मानपुर, ढोढर होते हुए श्यामपुर तक डबल रोड़ की स्वीकृति दी गई है। इस सडक़ का निर्माण होने से ग्रामीणों को गड्ढों से निजात मिल सकेगी। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जिला पंचायत की बैठक में भी अनुमोदन किया जा चुका है। बताते हैं कि ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने प्रस्तावित सडक़ को स्वीकृति दिला दी है। इस मामले को लेकर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक गर्ग ने बताया कि सोईं से श्यामपुर तक डबल रोड़ बनाए जाने की मांग लंबे समय से की जा रही थी। जिसको केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से स्वीकृत करा दिया है। सर्वे काम शुरू हो गया है। डीपीआर तैयार होने के बाद काम शुरू होगा। इस मार्ग के बनने से ग्रामीण क्षेत्र में निवासरत लोगों को काफी सुविधा मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो