scriptशराब ठेकेदार के कारिंदों ने महिला समेत ग्रामीणों से की मारपीट, 1 दर्जन से अधिक फायर ठोके | The servants of the liquor contractor beat up the villagers, including | Patrika News

शराब ठेकेदार के कारिंदों ने महिला समेत ग्रामीणों से की मारपीट, 1 दर्जन से अधिक फायर ठोके

locationश्योपुरPublished: Jul 14, 2021 04:11:15 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के प्रहलादपुरा गांव का मामला- रघुनाथपुर थाना पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआइआर

शराब ठेकेदार के कारिंदों ने महिला समेत ग्रामीणों से की मारपीट, 1 दर्जन से अधिक फायर ठोके

शराब ठेकेदार के कारिंदों ने महिला समेत ग्रामीणों से की मारपीट, 1 दर्जन से अधिक फायर ठोके

श्योपुर
रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के प्रहलादपुरा गांव में अवैध शराब की बिक्री को लेकर शराब ठेकेदार के कारिंदे और ग्रामीणों के बीच भिंडत हो गई। ठेकेदार के कारिदों ने एक महिला सहित 2 ग्रामीणों की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी जिससे वह घायल हो गए। मारपीट से नाराज ग्रामीणों ने ठेकेदार के कारिदों पर पत्थरों से हमला बोल दिया साथ ही लाठी-डंडे लेकर उनके पीछे दौड़ पड़े। ऐसे बचने के लिए ठेकेदार के लोगों ने 8 से 10 राउंड हवाई फायर किए और मौके से फरार हो गए। जानकारी लगने के बाद रघुनाथपुर थाना पुलिस और जिला आबकारी विभाग की टीम मौके पहुंची और मामले की जांच शुरु की।
रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के प्रहलादपुरा गांव में कच्ची एवं अवैध शराब बनाकर बेचने का काम कुछ लोग करते हैं। शराब ठेकेदार ने मामले की जानकारी पुलिस व आबकारी विभाग को देने की बजाए अपने कुछ लोग भेजकर गांव के घरों में तलाशी शुरु करा दी। इसका ग्रामीणों ने विरोध किया तो शराब ठेकेदार के लोगों ने महिला और ग्रामीणों पर हमला कर दिया। जिससे एक महिला समेत 2 ग्रामीणों को चोटें आई। जबकि, 3 अन्य लोग मामूली रुप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों की शिकायत पर रघुनाथपुर थाना पुलिस ने 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज लिया।
ग्रामीणों ने पुलिस दिखाए खाली खोखे
रघुनाथपुर के प्रहलादपुरा गांव में ठेकेदार के लोगों ने बंदूकों से फायरिंग की है। जिसकी गवाही मौके पर मिले कारतूसों के खाली खोखे दे रहे हैं। ग्रामीणों ने भी पुलिस थाने में फायरिंग होने की शिकायत की लेकिन, पुलिस ने एफआइआर में साधारण मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज की। पुलिस ने एफआइआर में फायरिंग का कोई जिक्र नहीं किया है।
इनका कहना है
प्रहलादपुरा गांव में हुए विवाद में 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। फायरिंग की जानकारी नहीं मिली है।
रीना राजावत
थाना प्रभारी रघुनाथपुर

ट्रेंडिंग वीडियो