scriptपुलिस के सामने लगाए सीएम मुर्दाबाद के नारे, प्रदर्शन में तीन कार्यकर्ता झुलसे | The slogan of CM Murdabad in front of police | Patrika News

पुलिस के सामने लगाए सीएम मुर्दाबाद के नारे, प्रदर्शन में तीन कार्यकर्ता झुलसे

locationश्योपुरPublished: Jan 21, 2019 08:32:06 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

पुलिस के सामने लगाए सीएम मुर्दाबाद के नारे, प्रदर्शन में तीन कार्यकर्ता झुलसेहत्याओं के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई, पुलिस ने फायरब्रिगेड की बौछारों से खदेड़ा

sheopur

पुलिस के सामने लगाए सीएम मुर्दाबाद के नारे, प्रदर्शन में तीन कार्यकर्ता झुलसे

श्योपुर,
पिछले दिनों में प्रदेश में हुई भाजपा नेताओं की हत्याओं के विरोध में प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगडऩे का आरोप लगाते हुए सोमवार को भाजपा सड़क पर उतर आई। अपने प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के तहत श्योपुर में भी भाजपाईयों ने जयस्तंभ चौक पर प्रदर्शन किया।
इस दौरान भाजपाईयों ने पुलिस अफसरों के सामने सीएम कमलनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए और सीएम का पुतला लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान तीन कार्यकर्ता हल्के रूप में झुलस भी गए, वहीं पुलिस ने भी फायरब्रिगेड की बौछारों से प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।
मंदसौर में नपाध्यक्ष की हत्या और बड़वानी भाजपा नेता मनोज धाकरे की हत्या सहित अन्य हत्याओं के विरोध में प्रदेश भाजपा के निर्देश पर जिला भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जयस्तंभ पर एकत्रित हुए। मुरैना के मेयर अशोक अर्गल और भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गर्ग की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर कांग्रेस और प्रदेश के सीएम कमलनाथ के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि एसडीओपी सहित भारी पुलिस बल तैनात था, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता एसएएफ रोड की तरफ से जला हुआ पुतला लेकर आए,जिसे पुलिस ने छीनने का प्रयास, लेकिन असफल रहे। इस प्रदर्शन में जलता पुतला तीन कार्यकर्ताओं पर गिर गया, जिसमें रामलखन नापाखेड़ली, धमेंद्र मीणा और सरफुद्दीन हल्के से झुलस गए। इस दौरान शिशुपाल मीणा, देवीशंकर गुर्जर, नकुल जैन आदि सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
कानून व्यवस्था चरमराई
कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। रोज हत्याएं हो रही है, श्योपुर में ही अपराध बढ़ रहे हैं। बीते रोज ही विजयपुर में महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष को घर में घुसकर पीटा गया। इसी को लेकर हमने प्रदर्शन किया है।
अशोक गर्ग
जिलाध्यक्ष, भाजपा श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो