scriptमहिला को लाठियों से पीठ-पीठकर किया अधमरा,पुलिस ने दर्ज किया साधारण मारपीट का मामला | The woman was beaten by the back of the sticks, the police filed a cas | Patrika News

महिला को लाठियों से पीठ-पीठकर किया अधमरा,पुलिस ने दर्ज किया साधारण मारपीट का मामला

locationश्योपुरPublished: Feb 13, 2019 08:02:52 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-सेसईपुरा थाना क्षेत्र का मामला-गंभीर घायल महिला ने परिजनों के साथ लगड़ाते हुए एसपी कार्यालय आकर एसपी को सुनाई पीड़ा-एसपी ने दिए 307 का मामला दर्ज करने के आदेश

sheopur

sheopur

श्योपुर,
सेसईपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला को नामजद आरोपियों ने लाठियों से पीटकर अधमरा कर दिया। महिला के सिर और हाथ पैर सहित अन्य कई जगह गंभीर चोटे आई है। इसके बाद भी पुलिस ने मामला साधारण मारपीट की धाराओं में दर्ज किया। बुधवार को घायल अवस्था में पीडि़त महिला लगड़ाते हुए परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और एसपी डॉ शिवदयाल सिंह को पूरी घटना बताई। साथही आरोप भी लगाया कि आरोपी हमला करने के बाद दो मंगलसूत्र और पचास हजार रुपए भी लूटकर ले गए। वावजूद इसके, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
शिवपुरी जिले के ग्राम बैराड़ निवासी पीडि़त महिला रानी पत्नी बलवाना परिहार ने बताया कि वह ४ फरवरी को जयपुर से अपने भाई और भाभी के साथ बस में सवार होकर लौट रही थी। यहां सेसईपुरा के धमेला तिराहे पर बस से उतरते ही मेरे ऊपर अखय परिहार,मक्के परिहार ने लाठियों से हमला कर दिया। जिससे हाथ की दोनो हड्डी टूट गई। सिर में जहां गंभीर चोटे आई। वहीं पैरो में भी चोटे आई है।हमला करने के बाद दोनो आरोपी पर्स को भी छिना ले गए। जिसमें २ मंगलसूत्र और ५० हजार रुपए रखे हुए थे। भाई ने बचाने की कोशिश की तो उसके अखय परिहार ने कट्टा अड़ा दिया। इसकी शिकायत सेसईपुरा थाने में दर्ज कराई। मगर पुलिस ने दस दिन गुजरने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं की। एसपी डॉ सिंह ने मामले में ३०७ का मामला दर्ज करने के आदेश थाना प्रभारी को जारी कर दिए है।
वर्जन
इस तरह की शिकायत आई है। मामले में सेसईपुरा थाना प्रभारी को नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए आदेशित कर दिया है।
डॉ शिवदयाल सिंह
एसपी,श्योपुर
वर्जन
मारपीट का मामला उसी दिन दर्ज कर लिया था। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद अब मामले में ३०७ की धारा बढ़ाने की कार्रवाई की जा रही है। मंगल सूत्र और रुपए लूटने की बात की जांच कर रहे है।
रीना सोलंकी
थाना प्रभारी,सेसईपुरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो