script

शराब पीकर युवक ने नहर में लगा दी छलांग,पुलिस ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल

locationश्योपुरPublished: Feb 20, 2020 07:46:32 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

शराब का नशा उतरने के बाद जिला अस्पताल से भाग गया युवक

शराब पीकर युवक ने नहर में लगा दी छलांग,पुलिस ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल

शराब पीकर युवक ने नहर में लगा दी छलांग,पुलिस ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल

श्योपुर,
शराब के नशे में टुन्न होकर एक युवक ने चंबल नहर में छलांग दी। मौके पर मौजूद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की डायल १०० की टीम युवक को नहर से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची।जहां शराब का नशा उतरने के बाद युवक भाग गया। गुरुवार सुबह यह घटनाक्रम शहर के सलापुरा क्षेत्र का है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि गांधीनगर निवासी नरेश पुत्र रामस्वरुप राजपूत गुरुवार को शराब पीकर सलापुरा नहर पर पहुंच गया। जहां उसने चंबल नहर में छलांग लगा दी। वहां से गुजर रहे लोगों ने नरेश को नहर में डूबते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस की डायल १०० गाड़ी नरेश को चंबल नहर से निकालकर जिला अस्पताल लाई। यहां उसे इमरजेंसी कक्ष में जरुरी इलाज उपलब्ध कराया। इसके बाद वह बिना बताए ड्रिप हटाकर जिला अस्पताल से चला गया।
बरगवां में झगड़ा,पिता-पुत्र घायल
श्योपुर,
आदिवासी विकासखंड कराहल के ग्राम बरगवां में बुधवार को मामूली बात पर विवाद हो गया। जिसमें नामजद आरोपियों ने पिता-पुत्र की लाठियों से मारपीट कर दी। जिससे दोनों पिता-पुत्र घायल हो गए। बरगवां थाना पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
बरगवां थाना प्रभारी मेघा चौरसिया ने बताया कि लख्खू जाटव और राजाराम जाटव एक ही मोहल्ले में रहते है। बुधवार को इनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि राजाराम जाटव, हरज्ञान जाटव,विष्णु जाटव ने मिलकर लख्खू जाटव और उसके बेटे मुकेश की लाठियों से मारपीट कर दी। विवाद में लख्खू जाटव और उसका बेटा घायल हो गए। लख्खू की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो