ट्रैक्टर को चोरी कर ले जा रहे चोर दबोचे,चोरो से हथियार भी मिले

ट्रैक्टर को चोरी कर ले जा रहे चोर दबोचे,चोरो से हथियार भी मिले
sheopur

Laxmi Narayan | Updated: 26 Jul 2019, 08:48:40 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

गसवानी थाना पुलिस की कार्रवाई

विजयपुर/ श्योपुर,
सप्ताहभर पहले सहसराम गांव से चोरी हुए ट्रैक्टर को गसवानी थाना पुलिस ने बरामद करते हुए चार चोरो को भी दबोच लिया है। ट्रैक्टर चोरी की यह वारदात गांव के ही अमर सिंह धाकड़ के द्वारा योजना बनाकर अंजाम दिलवाई गई। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी और अवैध हथियार रखने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया।
एसडीओपी विजयपुर सुरेशचंद्र दोहरे ने गुरुवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम सहसराम निवासी वीरु उर्फ वीरेन्द्र धाकड़ का करीब साढ़े आठ लाख रुपए कीमत का ट्रैक्टर गत 18-19 जुलाई की दरमियानी रात को चोरी हो गया। जिसकी रिपोर्ट 21 जुलाई को गसवानी थाना पुलिस ने दर्ज कर चोरो की पतारसी शुरु की। एसपी नगेन्द्र सिंह और एएसपी पीएल कुर्वे में निर्देशन गसवानी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सटीक सूचना पर ट्रैक्टर को बरामद किया और टै्रक्टर चोर अमर सिंह पुत्र सुरेश सिंह धाकड़ निवासी सहसराम, मुलायम सिंह पुत्र लाखन सिंह यादव निवासी खुर्रका,सतीश उर्फ पीलू पुत्र श्री कृष्ण धाकड़ निवासी धोवनी,लोकेश उर्फ मोंटी पुत्र रतीराम गुर्जर निवासी सिकरावली जिला ग्वालियर को गिरफ्तार कर लिया। गसवानी थाना प्रभारी केएस तोमर ने बताया कि आरोपी मुलायम सिंह यादव के कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा और दो जिंदा कारतूस जब्त किए है। जबकि अमर सिंह,सतीश और लोकेश के कब्जे से एक-एक लोहे के छुरे जब्त किए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned