scriptमंदिरों को भी नहीं बख्श रहे चोर,चार मंदिरो से चुराई झालर | Thieves not even temple temples, stolen from four temples | Patrika News

मंदिरों को भी नहीं बख्श रहे चोर,चार मंदिरो से चुराई झालर

locationश्योपुरPublished: Apr 27, 2019 08:36:10 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

देहात थाना क्षेत्रके सोंईकलां कस्बे की घटना,थाना प्रभारी बोले शिकायत नहीं आई

sheopur

sheopur

सोंईकलां
भलेही क्राइम मीटिंग में पुलिस कप्तान ने चोरों पर लगाम कसने की हिदायत सभी थाना प्रभारियों को दी गईहो,लेकिन पुलिस कप्तान की हिदायत के बाद भी पुलिस चोरों पर लगाम नहीं कस पा रही है। यही वजह हैकि चोर अब भगवान के मंदिरों को भी नहीं बख्श रहे है। देहात थाना क्षेत्रके सोंईकलां कस्बे से चोरो ने एक ही दिन में चार मंदिरों से झालर चोरी कर ली।
खास बात यह है कि चोरी की यह वारदात दिन के समय तब घटित हुई,जब पुजारी पूजा करने के बाद घर चले गए। शाम को वापस मंदिर लौटने पर चारो मंदिर के पुजारियों को घटना का पता चला। चोरों का कोईअतापता नहीं है। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक दिन के समय जिन मंदिरों से झालर चोरी हुई,उनमें माली समाज मंदिर, सेन समाज मंदिर,नामदेव समाज मंदिर और कंवरपुरा स्थित मीणा समाज मंदिर शामिल है। झालर पीतल की बताई गई है। मगर चोरों का कोई अता पता नहीं है। इससंबंध में देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा का कहना है कि अभी इस तरह की कोई शिकायत नहीं आईहै।यदि शिकायत आएगी तो कार्रवाईकी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो