scriptदो दिन के परिचय के बाद बनी तीन जोडिय़ां | Three couples created after two day introduction | Patrika News

दो दिन के परिचय के बाद बनी तीन जोडिय़ां

locationश्योपुरPublished: Feb 24, 2019 07:59:40 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

अग्रवाल समाज का दो दिवसीय युवक-युवति परिचय सम्मेलन आयोजित, दो दिन में दो सैकड़ा युवतियों और 400 सैकड़ा युवकों ने दिया परिचय

sheopur

दो दिन के परिचय के बाद बनी तीन जोडिय़ां

श्योपुर,
अग्रवाल समाज के चल रहे युवक-युवति परिचय सम्मेलन के दूसरे और अंतिम दिन भी युवक-युवतियों ने अपना परिचय दिया और समाज के सामने रखा। विशेष बात यह है कि आपसी परिचय और परिजनों की सहमति के बाद सम्मेलन में तीन जोडिय़ां भी बनी, जिन्हें आयोजन समिति सहित समाजजनों ने उपहार भी दिए।
दो दिन में सम्मेलन में दौ सैकड़ा युवतियों और चार सैकड़ा युवकों के परिचय कराए गए, जिसके बाद परिजन व समाजजन अपने विवाह योग्य युवक-युवतियों की शादी के लिए चर्चाएं चलाते दिखे। इस दौरान तीन जोडिय़ां बनी, जिसमें प्रथम जोड़ी रोहित मित्तल इटावा और राधिका अग्रवाल श्योपुर की बनी, जबकि दूसरी जोड़ी रवि गुप्ता रघुनाथपुर और वर्षा गर्ग वीरपुर और तीसरी जोड़ी जयप्रकाश और भावना बंसल ओछापुरा की बनी। तीनों जोडिय़ों के विवाह आगामी दिनों में होंगे। इस दौरान परिचय सम्मेलन समिति ने तीनों जोडिय़ों को 11-11 हजार रुपए का उपहार दिया, जबकि अन्य लोगों ने भी उपहार दिए। इस प्रकार प्रथम जोड़ी को 51 हजार, द्वितीय को 31 हजार और तृतीय को 21 हजार रुपए के उपहार प्राप्त हुए।
परिचय सम्मेलन के बाद हुए समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक श्योपुर बाबू जंडेल मौजूद रहे, जबकि विशिष्ट अतिथियों के रूप में नपाध्यक्ष दौलतराम गुप्ता, कुंजबिहारी सर्राफ मौजूद रहे। जबकि कार्यक्रम में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष मदन मोहन गर्ग सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो