बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी सहित तीन घायल

श्योपुर-शिवपुरी हाईवे पर हुआ हादसा, गमी से लौट कर आ रहे थे बाइक सवार

 

 

श्योपुर. श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी सहित तीन लोग घायल हो गए। बुधवार दोपहर को यह हादसा शहर के नजदीक इको सेंटर के पास घटित हुआ। हादसे में घायल तीनों लोगों को पुलिस की डायल 100 गाड़ी की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। बाइक सवार तीनों लोग गमी से लौटकर आ रहे थे। तीनों लोग राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के निवासी हैं।

अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक राजस्थान के नरोड़ा हाल सवाईमाधोपुर निवासी रामस्वरुप वैैष्णव 60 वर्ष पुत्र गजानंद वैष्णव, अपनी पत्नी रुक्मणी बाई 55 वर्ष और साढू के लडक़े मनमोहन वैष्णव 45 वर्ष निवासी गोकुलपुर थाना खंडार राजस्थान के साथ बुधवार को कराहल तहसील क्षेत्र के ग्राम झिरन्या में रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने के लिए गए थे।

बाइक को मनमोहन चला रहा था। लौटते समय इनकी बाइक को ईको सेंटर के नजदीक ग्वालियर से आने वाली बस ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनो लोग घायल हो गए। घायलों में मनमानक को ज्यादा चोट आई। जिस कारण उसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद सवाईमाधोपुर के लिए रैफर कर दिया गया है।

Vivek Shrivastav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned