scriptकनेक्शन काटा तो विद्युत जेई पर तीन लोगों ने किया हमला | Three people attacked Electrical JE when connection was cut | Patrika News

कनेक्शन काटा तो विद्युत जेई पर तीन लोगों ने किया हमला

locationश्योपुरPublished: Oct 18, 2019 11:44:59 am

Submitted by:

jay singh gurjar

शहर के शिव नगर कॉलोनी में बीती रात घटना, हमले के विरोध में लामबंद हुए बिजली कंपनी के अफसर, विद्युत जीएम के नेतृत्व में बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों ने कलेक्टर और एसपी को दिए ज्ञापन, बोले-आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो ठप कर देंगे विद्युत सप्लाई

कनेक्शन काटा तो विद्युत जेई पर तीन लोगों ने किया हमला

कनेक्शन काटा तो विद्युत जेई पर तीन लोगों ने किया हमला

श्योपुर,
बकाया बिल होने पर कनेक्शन काटा तो एक नामजद सहित तीन लोगों ने बिजली कंपनी के जेई(सहायक प्रबंधक) के साथ न केवल मारपीट कर दी बल्कि वाहन वाहन में भी तोडफ़ोड़ कर दी। मामले में कोतवाली पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट की धाराओं में एफआइआर भी दर्ज कर ली, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से बिजली कंपनी के अधिकारी कर्मचारी आक्रोशित हैं। यही वजह है कि गुरुवार को अधिकारी-कर्मचारियों ने कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन दिए और चेतावनी दी कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो जिले में विद्युत सप्लाई प्रभावित हो जाएगी।

मामले के मुताबिक शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले चेतन सिसौदिया के शिवनगर कॉलोनी बाइपास रोड पर स्थित मकान पर अमर सिंह सिसौदिया के नाम से घरेलू विद्युत कनेक्शन पर 105505 रुपए बकाया होने पर 15 अक्टूबर को कनेक्शन काटा गया। बताया गया है कि इसी बात को लेकर 16 अक्टूबर की रात साढ़े 10 बजे चेतन सिसौदिया व दो अन्य लोगों ने विद्युत जेई अमित बाथम की मारपीट कर दी और गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में जेई बाथम ने कोतवाली मेें रिपोर्ट की, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी चेतन सिसौदिया व दो अन्य लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। विशेष बात यह है कि चेतन सिसौदिया ने जेई बाथम के साथ 26 अगस्त को मारपीट की और तत्समय भी कोतवाली पुलिस में एफआइआर दर्ज की गई थी। यही वजह है आए दिन हो रही घटनाओं से बिजली कंपनी के अफसरों में आक्रोश है।

जीएम के साथ संयुक्त कलेक्टर-एसपी से मिले बिजली कंपनी के अफसर
बीती रात हुई घटना को लेकर श्योपुर के बिजली महाप्रबंधक दिनेश सुखीजा के नेतृत्व में कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन संयुक्त कलेक्टर सुनील राज नायर को दिया, जबकि एक दूसरा ज्ञापन पुलिस अधीक्षक नगेंद्र सिंह को सौंपा। दिए गए ज्ञापन में बिजली अफसरों ने कहा कि बीती रात हुई घटना से कंपनी के अधिकारी कर्मचारी भयभीत हैं। ऐसे में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। यदि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द नहीं होती है तो श्येापु जिले की विद्युत सप्लाई प्रभावित हो सकती है। ज्ञापन देेन के दौरान डीजीएम नितिन डोंगरे सहित अन्य अफसर मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो