सडक़ हादसे में जीजा-साले सहित तीन लोगों की मौत

श्योपुर-सवाईमाधोपुर नेशनल हाईवे पर जिले के ग्राम बगडुआ के निकट मंगलवार की शाम को एक बेकाबू ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

By: rishi jaiswal

Published: 24 Nov 2020, 10:48 PM IST

श्योपुर. श्योपुर-सवाईमाधोपुर नेशनल हाईवे पर जिले के ग्राम बगडुआ के निकट मंगलवार की शाम को एक बेकाबू ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में दो मानपुर निवासी और एक मूंडला का निवासी है। मानपुर पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र पुत्र देवीशंकर बैरवा 35 साल निवासी मानपुर, मुकेश पु़त्र हरिमोहन बैरवा 22 साल निवासी मानपुर और महावीर पुत्र घनश्याम बैरवा 28 साल निवासी मूंडला मंगलवार की शाम को श्योपुर से एक मोटरसाइकिल पर बैठकर मानपुर जा रहे थे। तभी बगडुआ के विद्युत फीडर के निकट सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे धमेेद्र की घटनास्थल पर ही मौत हेा गई, जबकि मुकेश और महावीर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे का शिकार हुआ मानपुर के दोनों युवक जहां चचेरे भाई हैं, वहीं मूंडला निवासी महावीर मानपुर के धमेंद्र है।
श्योपुर-सवाईमाधोपुर नेशनल हाइवे 552 एक्सटेंशन पर बगडुआ के निकट मंगलवार शाम को हुए दर्दनाक हादसे का शिकार हुए तीनों युवक श्योपुर से रंगाई-पुताई का सामान लेकर मानपुर जा रहे थे। तीनों ने रामेश्वर महादेव मंदिर की पुताई का ठेका लिया था, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था, जिसने एक झटके में तीन परिवारों में मातम कर दिया।
बताया गया है कि मानपुर निवासी धर्मेंद्र पुत्र देवीशंकर बैरवा (35) और मुकेश पु़़त्र हरिमोहन बैरवा (22) चचेरे भाई हैं। वहीं महावीर पुत्र घनश्याम बैरवा (28) निवासी मूंडला, मानपुर निवासी धमेंद्र है। तीनों युवक पुट्टी और रंगाई पुताई का काम करते हैं। बताया गया है मानपुर क्षेत्र में आगामी कार्तिक पूर्णिमा के स्नान पर्व के लिए रामेश्वर मंदिर की होने वाली पुताई का तीनों ने ठेका लिया था। इसी के लिए रंग, ब्रश आदि लेने श्योपुर गए थे और शाम को श्येापुर से वापस मानपुर जा रहे थे। तभी शाम सवा 5 बजे के आसपास बगडुआ के पास सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने इनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और फरार हो गया। इस हादसे में धमेंद्र बैरवा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश और महावीर को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने इन दोनों को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी प्रारंभ कर दी है।

तीनों युवक श्योपुर से मानपुर की ओर आ रहे थे, जबकि ट्रक सामने से जा रहा था, जिसने टक्कर मार दी। इसमें धमेंद्र की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दो की मौत अस्पताल पहुंचने पर हुई है। मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश की जा रही है।
माधवी शाक्य,थाना प्रभारी मानपुर

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned