scriptसीप नदी में फंसे तीन लोग,रेस्क्यू कर निकाला | Three people trapped in oyster river, rescued | Patrika News

सीप नदी में फंसे तीन लोग,रेस्क्यू कर निकाला

locationश्योपुरPublished: Aug 18, 2019 08:12:30 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

गुब्बारे बांधने के लिए सीप नदी के टूटे पुल पर गए थे तीनो,अचानक पानी बढऩे से तीनो पुल पर ही फंस गए

sheopur

sheopur

श्योपुर,
सीप नदी में रविवार की शाम को तीन लोग तब फंस गए,जब वे गुब्बारे बांधने के लिए नदी के टूटे पुल पर गए थे। इस दौरान अचानक नदी का पानी बढ़ गया और तीनों टूटे पुल पर ही फंसे रह गए। यह घटना सीप नदी के पंडित घाट के सामने की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बाढ़ राहत की टीम ने रेस्क्यू कर तीनों को सकुशल बाहर निकाला।
सीप नदी के पंडित घाट स्थित मंदिर पर रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन था। इस कार्यक्रम के अन्तर्गत गुब्बारे बांधने के लिए लड्डू गोपाल शर्मा ५० वर्ष पुत्र सीताराम शर्मा निवासी किला, नरेन्द्र शर्मा ५१ वर्ष पुत्र भंवरलाल शर्मा निवासी अंधेरवावड़ी,महेन्द्र जाट ३५ वर्ष पुत्र रोशन सिंह जाट निवासी छारबाग सीप नदी के बीचों-बीच स्थित टूटे पुल पर नदी के पानी में उतरकर पहुंच गए। गुब्बारे बांधने के बाद जब ये लोग वापस लौटने लगे,तभी अचानक सीप नदी का जल स्तर बढ़ गया। जिसकारण तीनों लोग टूटे पुल पर ही फंसे रह गए। जिन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और प्रशासन की बाढ़ राहत की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने घंटेभर की मशक्कत के बाद सीडियों के सहारे तीनों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला।
वर्जन
गुब्बारे बांधने के लिए तीनों लोग सीप नदी के टूटे पुल पर गए थे। अचानक नदी का पानी बढऩे से तीनो पुल पर ही फंसे रह गए। जिनको रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
जितेन्द्र नगाइच
टीआई,कोतवाली,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो