आज करके चोटी ढीली,भोले भंग मने भी पीली...

गौतम जयंती सप्ताह के तहत सांस्कृतिक संध्या आयोजित,बच्चों की प्रस्तुति ने समां बाधां

By: Laxmi Narayan

Updated: 04 Apr 2019, 08:50 PM IST

श्योपुर,
गौतम जयंती सप्ताह के तहत आयोजित हो रहे कार्यक्रमों के अन्तर्गत बुधवार की रात को गौतम धर्मशाला में सांस्कृतिक संध्या आयोजित हुई। महिला और युवती मंडल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ महर्षि गौतम की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।
रात ८ बजे से शुरु होकर देर रात तक चले इस कार्यक्रम में बालक-बालिकाओं ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति दी। धार्मिक और फिल्मी गांनों पर डांस की प्रस्तुति देकर जहां कई बालक-बालिकाओं ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी,वहीं एकल गायन में भी समाज के कई बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। जिसे उपस्थित समाजीय लोगों ने खूब सराहा। जबकि महिलाओं ने भी राजस्थानी गीतों पर नृत्य कर समां बांध दिया। निर्णायक के रूप में मंचासीन अंशु गौतम,स्मिता गौतम,लीला गौतम ने नृत्य में बालक वर्ग में सुमित गौतम,पियूष गौतम,बालिका वर्ग में रजनी शर्मा,दैव्यांसी गौतम,महिला वर्ग में चेतना गौतम, सरिता गौतम,गायन में प्रज्ञा गौतम,मणि गौतम को विजेता घोषित किया है।
राजस्थानी वेशभूषा में सजधजकर आई महिला व युवतियां
गुरुवार को दोपहर में जहां मिस गौतम प्रतियोगिता आयोजित की गई।वहीं शाम को राजस्थान वेशभूषा प्रतियोगिता आयोजित हुई।जिसमें समाज की महिला व युवतियां राजस्थानी वेशभूषा में सजकर पहुंची। इसके बाद तीन पैर की दौड़ आयोजित हुई।
वृद्धजनों का सम्मान भी होगा
मीडिया प्रभारी एलएन शर्माने बताया कि ६ अप्रैल को शोभायात्रा के बाद आयोजित सम्मान समारोह में वृद्धजनों का सम्मान भी किया जाएगा। सम्मानित किए जाने के लिए समाज के ७५ वर्षऔर इससे अधिक आयु वाले वृद्धजनों का गौतम समाज ट्रस्ट कार्यकारिणी के द्वारा पंजीयन किया जा रहा है।

Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned