अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रैक्टर, मां-बेटी की मौत

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र का मामला, तीन घायल

Tractor fell into the canal uncontrollably, mother-daughter died, news in hindi, mp news, sheopur news

श्योपुर. रघुनाथपुर से बाजार कर वापस टै्रक्टर से घर जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। अनियंत्रित होकर नहर में ट्रैक्टर गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि प्रताप सिंह व उसकी मां व बच्ची घायल हो गई।

गुरुवार की रात चंबल दाहिनी नहर पर यह हादसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृत मां-बेटी के शव पोस्टमार्टम लिए भिजवाए। आरोपी टै्रक्टर चालक मंशासिंह पर मामला दर्ज कर लिया है।
प्रताप सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी जीवन नगर अपनी पत्नी मनप्रीत कौर, एक वर्षीय बेटी गुड्डी, मां दलबीर कौर के साथ रघुनाथपुर से बाजार कर चंबल दाहिनी नहर से अपने घर जीवन नगर जा रहे थे। इसी बीच टै्रक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर में जा गिरा। जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से मनप्रीत कौर उम्र ३५ वर्ष व एक वर्षीय गुड्डी की मौत हो गई।
वहीं प्रताप सिंह व उसकी मां दलबीर घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रताप व उसकी मां दलबीर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। रघुनाथपुर थाना प्रभारी रीना राजावत ने बताया कि रात के समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से यह घटना हुई। मामले को विवेचना में लेकर जांच की जा रही है।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned