scriptहाइवे पर लोडिंग वाहन से टकराने के बाद पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,देखे फिर क्या हुआ | Tractor-trolley overturned after hitting the loading vehicle on the hi | Patrika News

हाइवे पर लोडिंग वाहन से टकराने के बाद पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,देखे फिर क्या हुआ

locationश्योपुरPublished: Nov 11, 2019 08:22:18 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर-शिवपुरी हाइवे का मामला

हाइवे पर लोडिंग वाहन से टकराने के बाद पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,देखे फिर क्या हुआ

हाइवे पर लोडिंग वाहन से टकराने के बाद पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली,देखे फिर क्या हुआ

श्योपुर,
देहात थानान्तर्गत श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर रविवार की रात को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली लोडिंग वाहन ेसे टकराने के बाद पलट गई। जबकि लोडिंग वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि रविवार की रात करीब 10 बजे यह हादसा कलमी-कालीतलाई के बीच घटित हुआ। जहां ईटे खाली करके श्योपुर लौट रही ट्रैक्टर-ट्रॉली की सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिससे ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति राकेश आदिवासी निवासी सलापुरा घायल हो गया। जबकि पिकअप वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
इधर लहरोनी से किशोरी लापता,अपहरण का मामला दर्ज
श्योपुर,
बरगवां थाना क्षेत्र के लहरोनी से एक किशोरी लापता हो गई। परिजनो ने कराहल के एक युवक पर किशोरी को अगवर कर ले जाने का संदेह जताया है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरु कर दी है।
थाना प्रभारी ममता गुर्जर ने बताया कि ग्राम लहरोनी निवासी हरदयाल कुशवाह की बेटी भूरी कुशवाह रविवार को नहाने जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराते हुए कराहल के एक युवक पर संदेह जताया है। परिजनों की शिकायत पर भादंवि की धारा 363 का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरु कर दी है।
दबंग ने आदिवासी युवक को पीटा,मामला दर्ज
श्योपुर,
ढोढर थाना क्षेत्र के ग्राम बगदिया के पास रविवार को आदिवासी युवक की नामजद दबंग ने रास्ता रोककर मारपीट कर दी।साथही जातीय अपमान भी किया। अजाक थाना पुलिस ने मारपीट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
अजाक थाना प्रभारी रीना राजावत ने बताया कि मंडी सहराना ढोढर निवासी राधेश्याम पुत्र सुगन आदिवासी रविवार को जब बगदिया से होकर गुजर रहा था,तभी देव गुर्जर निवास बगदिया ने उसे विवाद किया। विवाद रास्ते हटने संबंधी बात को लेकर हुआ। इस दौरान आरोपी देव गुर्जर ने राधेश्याम आदिवासी का जातीय अपमान करते हुए मारपीट कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो