script

सुधारेंगे ट्रैफिक व्यवस्था, अनुसुलझे मामलों को भी सुलझाएंगे

locationश्योपुरPublished: Feb 13, 2020 10:59:00 pm

श्योपुर पहुंचे नवागत एसपी, प्रभार संभालने के बाद पत्रकारों से की चर्चा

सुधारेंगे ट्रैफिक व्यवस्था, अनुसुलझे मामलों को भी सुलझाएंगे

कंट्रोल रूम का निरीक्षण करते नवागत एसपी।

श्योपुर. नवागत पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय गुरुवार को श्योपुर पहुंचे। दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर नवागत एसपी ने पदभार संभाला। यहां उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों सहित कार्यालय स्टाफ की परिचयात्मक बैठक ली। इसके साथ ही अपराध और भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली।
उपाध्याय श्योपुर के 20वें पुलिस अधीक्षक हैं। पदभार गृहण करने के बाद एसपी उपाध्याय ने पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंचकर पत्रकारों के साथ चर्चा की। उन्होंने पत्रकारों से परिचय प्राप्त करते हुए कानून व्यवस्था में सुधार और संवेदनशील मामलों में सहयोग की उम्मीद जताई। शहर की यातायात व्यवस्था के सवाल पर नवागत एसपी उपाध्याय ने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार लाएंगे। इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने अनसुलझे मामलों के सवाल पर कहा कि जिले में जो मामले अभी सुलझ नहीं पाएं हैं, उनकी जानकारी लेकर उनको सुलझाने के प्रयास किए जाएंगे। पत्रकारों से चर्चा करने के बाद नवागत एसपी संपत उपाध्याय ने पुलिस कंट्रोल रूम सहित सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान एएसपी पीएल कुर्वे, एसडीओपी रामतिलक मालवीय, रक्षित निरीक्षक इंदरलाल अहिरवार, ट्रैफिक थाना प्रभारी अनिरुद्ध मीणा भी उपस्थित थे।
पुलिस कंट्रोल रूम में आज लेंगे क्राइम मीटिंग

नवागत एसपी संपत उपाध्याय शुक्रवार की दोपहर 12 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में पहली क्राइम मीटिंग लेंगे। बैठक में जिले के सभी पुलिस अधिकारी और थाना प्रभारियों को उपस्थित होने के लिए आदेशित कर दिया गया है। बताया गया है कि बैठक में नवागत एसपी सभी थाना प्रभारियों से न सिर्फ परिचय प्राप्त करेंगे, बल्कि थानेवार अपराध और भौगोलिक स्थिति का भी पता करेंगे।
देर शाम को पहुंचे कोतवाली, किया निरीक्षण

एसपी गुरुवार की देर शाम को सिटी कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होने कोतवाली थाने का निरीक्षण किया और कोतवाली थाना स्टॉफ से परिचय प्राप्त करते हुए अपराधों की स्थिति देखी। इसके साथही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो