scriptदो सीसी सडक़ें मंजूर, धरातल पर एक भी नहीं बनी | Two CC roads approved, not a single one was built on the ground | Patrika News

दो सीसी सडक़ें मंजूर, धरातल पर एक भी नहीं बनी

locationश्योपुरPublished: Nov 01, 2019 11:40:22 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

श्योपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत मेवाड़ा का मामला, पंचायत के कछार गांव में स्वीकृति हुई थी सडक़ें
 
 

दो सीसी सडक़ें मंजूर, धरातल पर एक भी नहीं बनी

दो सीसी सडक़ें मंजूर, धरातल पर एक भी नहीं बनी

मानपुर, श्योपुर. बस्ती में दो गलियों में सीसी सडक़ें मंजूर हो गई, लेकिन ग्राम पंचायत ने धरातल पर कार्य कराए बिना राशि निकाल और सडक़ अभी तक नहीं बनी। ये मामला है विकासखंड श्योपुर की ग्राम पंचायत मेवाड़ा के कछार गांव का, जहां के वाशिंदों ने अब पंचनामा बनाकर अफसरों से शिकायत की है।
ग्रामीणों ने बताया कि विकासखंड श्योपुर की ग्राम पंचायत मेवाड़ा के गांव कछार में अरमान के घर से अमीरे के घर तक और अब्दुल रहीम के घर से नदी तक के रास्ते पर सीसी निर्माण कार्य स्वीकृत किया गया। हालांकि ग्रामीण कई महीनों से सडक़ निर्माण का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन जब सडक़ नहीं बनी तो ग्रामीणों ने ऑनलाइन पोर्टल पर कार्य की स्थिति देखी तो पाया कि इन कार्यों के नाम पर सरपंच-सचिव ने राशि आहरण भी कर ली है। जबकि धरातल पर कार्य हुआ ही नहीं है। यही वजह है कि ग्रामीणों ने अब अफसरों को आवेदन भेजकर कार्रवाई की मांग की है।
इस संबंध में शिकायत मिली है, जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

एपी प्रजापति, सीइओ, जनपद पंचायत श्योपुर

दोनों मंजूर हुई सडक़ों के लिए हमने मटेरियल पहुंचवा दिया है, जल्द ही कार्य शुरू कराएंगे। रही बात राशि आहरण की तो लेबर आदि के भुगतान के लिए कुछ राशि तो पहले आहरण करनी पड़ती है।
ज्योति डोम, सरपंच, ग्राम पंचायत मेवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो