scriptमध्यान्ह भोजन नहीं बनाया तो दो समूह हटाए, 20 को नोटिस | Two groups removed if mid-day meal is not made | Patrika News

मध्यान्ह भोजन नहीं बनाया तो दो समूह हटाए, 20 को नोटिस

locationश्योपुरPublished: Oct 10, 2019 08:24:44 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

मध्यान्ह भोजन नहीं बनाया तो दो समूह हटाए, 20 को नोटिसविजयपुर ब्लॉक में स्कूलों में मध्यान्ह भोजन नहीं बनाने पर जनपद सीइओ ने की कार्ययवाही

मध्यान्ह भोजन नहीं बनाया तो दो समूह हटाए, 20 को नोटिस

मध्यान्ह भोजन नहीं बनाया तो दो समूह हटाए, 20 को नोटिस

सरकारी स्कूलों में मध्यान्ह भोजन वालो समूहों की लापरवाही पर जनपद पंचायत विजयपुर के सीइओ जोशुआ पीटर ने कार्यवाही करते हुए दो समूहों को हटा दिया है, जबकि 20 को नोटिस जारी किया है। जिनका जवाब संतुष्टिपूर्ण नहीं पाए जाने पर हटाने की कार्यवाही की जाएगी।

बताया गया है कि इन समूहों द्वारा स्कूलों में मध्यान्ह भोजन नहीं बनाने की शिकायत मिल रही थी, जो जांच में भी सही पाई गई है, यही वजह है कि सीइओ पीटर ने कार्यवाही करते हुए प्राथमिक विद्यालय नयागांव के जय बजरंग समूह और माध्यमिक विद्यालय धोरी बावड़ी के समूह जय दुर्गे समूह को हटा दिया है। जबकि 20 अन्य स्व-सहायता समूहों को हटाने के लिए अध्यक्ष-सचिव को नोटिस जारी किए गए हैं। सीइओ पीटर ने बताया कि जवाब आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
इन समूहों को थमाए नोटिस
विजयपुर सीइओ जनपद ने जिन स्व सहायता समूहों को नोटिस जारी किए हैं, उनमें पीएस डाबीपुरा के भाग्य लक्ष्मी समूह ,एम एस काठौन के जय बजरंग समूह , पीएस बीसा का सहराना के जय गुरु प्रसाद समूह, पीएस इमरतापुरा के भूमियाबाबा समूह, पीएस सिद्धपुरा के सिद्धबाबा समूह, पीएस ठेरकापुरा के जय बजरंग समूह, पीएस पांच्यापुरा के मुस्लिम समूह, पीएस बील्दा का सहराना के सती मां समूह, एमएस वीसा का सहराना के गुरुप्रसाद समूह, पीएस कतरनीपुरा के घुरैया बाबा समूह, पीएस मोरेका के मदनमोहन समूह, पीएस बागचा के प्रगति समूह, पीएस खूंटका के भूंमियां बाबा समूह, पीएस दुबेरा के बैष्णो देवी समूह, पीएस दुर्रेडी के राम समूह , पीएस कन्या आश्रम अगरा के कैलादेवी समूह, पीएस पैरा जाटव पीटीए पर, पीएस मेघपुरा पीटीए पर, एमएस भूरेंडी के जगदम्बा समूह और पीएस ववनपुरा के लक्ष्मी समूह शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो